इंदौर

Jeetu Patwari के ऊपर पहुंचा Cm Shivraj का हाँथ, रिश्तेदारों के साथ हुआ ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Jeetu Patwari के ऊपर पहुंचा Cm Shivraj का हाँथ, रिश्तेदारों के साथ हुआ ये...
x
Jeetu Patwari के ऊपर पहुंचा Cm Shivraj का हाँथ, रिश्तेदारों के साथ हुआ ये...इंदौर: कांग्रेस सरकार में भाजपा के कई विधायकों और समर्थको को

Jeetu Patwari के ऊपर पहुंचा Cm Shivraj का हाँथ, रिश्तेदारों के साथ हुआ ये...

इंदौर: कांग्रेस सरकार में भाजपा के कई विधायकों और समर्थको को कांग्रेस ने परेशान किया ऐसा भाजपा के कई नेता और CM SHIVRAJ ने कहा था. शिवराज ने कहा था जब हमारी सरकार बनेगी किसी को बख्शा नहीं जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार जारी आदेश में खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना को तत्काल प्रभाव से श्योपुर स्थानांतरित कर दिया गया है। आपको बता दे कि अवैध खनन के मामले में कार्रवाई करने गई अधिकारियों की टीम पर पूर्व मंत्री Jeetu Patwari के रिश्तेदार कुणाल पटवारी और उनके साथियों ने हमला कर दिया था. जिसके तत्काल बाद Cm Shivraj सरकार ने एक्शन लिया और मामले में आरोपी पाए गए कुणाल पटवारी और उसके साथी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

कटनी : विजयराघौगढ़ के दिग्गज कांग्रेस नेता गुड्डू दीक्षित की कोरोना से मौत

कटनी. कटनी जिले में कोरोना वायरस के चलते दूसरी मौत हुई है. यहाँ विजयराघौगढ़ के दिग्गज कांग्रेस नेता गुड्डू दीक्षित की मौत हो गई है. गत 16 जून को ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

चीन की बर्बरता: सैनिको के मुँह में नुकीली चीज़ घुसाई, चेहरा बिगाड़ा

विजयराघौगढ़ के कांग्रेस नेता एवं जिला पंचायत सदस्य भुवनेश्वर दीक्षित ‘गुड्डू’ ने जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में आज अंतिम सांस ली. इसके पहले कल शुक्रवार को उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थी. दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

घर पर ही मिलने वाला है Job का मौक़ा, आज पीएम मोदी ला रहें हैं ये स्कीम

कटनी कलेक्टर ने गुड्डू की कोरोना से मृत्यु की पुष्टि की है. उन्हें हाईपरटेंशन और डयबिटीज भी था. 16 जून को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहाँ उनकी हालत लगातार खराब होती रही. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. आज शनिवार की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली.

चीन की सीमाओं में भारत ने सैनिकों की तैनाती बढ़ाई, सीमावर्ती रिहायशी इलाके खाली कराए गए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it