इंदौर

एमपी के इंदौर में माता-पिता के बीच सो रहे बच्चे की दब जाने से मौत! अस्पताल के स्टाफ को चाकू दिखाकर ले गए शव

Sanjay Patel
6 Jun 2023 8:54 AM GMT
एमपी के इंदौर में माता-पिता के बीच सो रहे बच्चे की दब जाने से मौत! अस्पताल के स्टाफ को चाकू दिखाकर ले गए शव
x
MP News: एमपी के इंदौर में आज सुबह ढाई माह के बच्चे की मौत हो गई। मासूम अपने माता-पिता के बीच में सो रहा था। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच दबन से मासूम की सांसें थम गईं।

एमपी के इंदौर में आज सुबह ढाई माह के बच्चे की मौत हो गई। मासूम अपने माता-पिता के बीच में सो रहा था। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच दबन से मासूम की सांसें थम गईं। परिजन सुबह मासूम को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के चिकित्सकों ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही किंतु परिजन चाकू दिखाकर स्टाफ को धमकाया और उसके बाद शव लेकर चले गए।

चिकित्सकों ने दम घुटने से मौत की जताई आशंका

इंदौर के खजाना में तौफिक निवासी जल्ला कॉलोनी सुबह तकरीबन 8 बजे अपने ढाई के बेटे असराल को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां तौफिक के साथ उसका दोस्ता साहिल भी था। तौफिक ने चिकित्सकों को बताया कि उसकी सांसें नहीं चल रही हैं। जिस पर चिकित्सकों ने बच्चे को सीधे इमरजेंसी वार्ड रेफर कर दिया। इस दौरान डॉक्टर ने दम घुटने से मौत की आशंका जताई।

पीएम कराने कहा तो दिखाया चाकू

एमवाय अस्पताल के चिकित्सकों ने मासूम के मौत की वजह का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम कराने की बात कही। जिस पर उन्होंने इससे इंकार कर दिया। वह शव को अपने साथ ले जाने लगे। अस्पताल की सिक्योरिटी और नर्सिंग स्टाफ ने जब उन्हें रोका तो तौफिक के साथ आए उसके दोस्त साहिल ने स्टाफ के सामने चाकू निकाल लिया और धमकी देने लगा। जिसके बाद वह शव लेकर चले गए।

अस्पताल प्रबंधन ने थाने में की शिकायत

अस्पताल प्रबंधन द्वारा इसकी शिकायत खजराना थाने में की गई। जिस पर पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान माता-पिता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में उनके माता-पिता ने बताया कि सुबह 6.30 बजे उसने मां का दूध पिया था। इसके बाद उसके मुंह से खून निकलने लगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जा सकेगी।

इनका कहना है

इस संबंध में खजराना टीआई दिनेश वर्मा का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन ने शिकायत की थी। जिसमें कहा गया था कि चाकू दिखाकर परिजन मासूम का शव ले गए। जिस पर पुसिल ने बच्चे का शव बरामद किया और उसे पीएम के लिए भिजवाया गया है। माता-पिता से भी पूछताछ की जा रही है। मासूम के मौत की असली वजह पीएम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ सकेगा।

Next Story