इंदौर

इंदौर के दौरे पर मुख्यमंत्री, वैक्सिनेशन माहाभियान के साथ कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

Sandeep Tiwari
26 Aug 2021 6:09 AM GMT
MP Public cooperation is important in the success of the state: Shivraj
x
गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) इंदौर (Indore) दौरे पर रहेंगे ,जानकारी के मुताबिक इस दौरान वो वैक्सिनेशन माहाभियान के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।

Indore / इंदौर। इंदौर मे बिगडे हालात तथा चल रहे वैक्सीनेशन महाभियान का जायजा लेने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) आज इंदौर आ रहे हैं। वहीं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। हाल के दिनों में इंदौर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बारे में जानकारी एकत्र करेंगे। सबसे ज्यादा कोरोना की तीसरी लहर नियंत्रित करने के लिए चल रहे दो दिवसीय महाभियान सेंटरो पर जाकर जानकारी एकत्र करेगे।

दोपहर पहुंचेंगे सीएम

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को इंदौर आ रहे हैं। वह भोपाल से चलकर दोपहर 3.30 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां भाजपा के नेता उनका स्वागत करेंगें। इसके बाद वह निरीक्षण कार्य में जुट जायेंगे।

तैयारी में जुटा अमला

सीएम के आने की जानकारी होते ही जिले का प्रशासनिक अमला तैयारी में जुट गया है। प्रशासन का प्रयास है कि सीएम के हर जानकारी सटीक रूप से दी इसके लिए कागजी घोड़ों को तेजी से दौडाया जा रहा है। सबसे अधिक सतर्क जिले का पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग हैं। मुख्यरूप से इन्ही दोनों विभागों को सीएम के सवालों का सामना करना पड़ सकता है।

जायेंगे वैक्सीनेशन सेंटर

एयरपोर्ट से निकलकर सीएम शाम 4 बजे गर्भवती महिलाओं के लिए गंगवाल बस स्टैंड के समीप बने पिंक वैक्सीनेशन सेंटर जाकर वहां की व्यवस्था का निरीक्षण करेंगे। साथ ही यहीं निःशुल्क डायलिसिस एवं थैलेसीमिया सेंटर का भूमिपूजन भी करेंगे। बताया जाता है कि वह खजराना गणेश मंदिर में निःशक्तों के लिए बने वैक्सीनेशन सेंटर में जाकर वहा निरीक्षण करेंगे।

कानून व्यवस्था की समीक्षा

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में इंदौर-उज्जैन संभाग के कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे। पुलिस के आला अधिकारियों से हाल के दिनों में बिगडी कानून व्यवस्था पर भी जानकारी लेगें। वही माना जा रहा है कि भाजपा के नेता भी सीएम से मुलाकात कर अपनी बात रखने का प्रयास करेंगे। हलांकि इस सम्बंध में अभी सीएम द्वारा कोई समय नही दिया गया है। यहीं क्राइसेस मैनेजमेंट के सदस्यों व सामाजिक संगठनों को संबोधित करेंगे।

Next Story
Share it