इंदौर

इंदौर में भारत की जीत का जश्न मनाना युवक को पड़ा महंगा, महिला SI ने जड़ दिए थप्पड़

भारत की जीत का जश्न मनाने इंदौर के राजवाड़ा पहुंचे थे फैन
x

भारत की जीत का जश्न मनाने इंदौर के राजवाड़ा पहुंचे थे फैन

रविवार को भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए हुड़दंग कर रहे एक युवक को इंदौर पुलिस की महिला एसआई ने थप्पड़ जड़ दिए. मामले को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान में लिया है.

इंदौर. रविवार को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान (India Vs Pakistan) टी 20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत की 'विराट' जीत हुई है. भारत की जीत पर इंदौरियों के जश्न मनाने का तरीका अलग ही होता है. खासकर कि अगर जीत पाकिस्तान के खिलाफ हो. इंदौर के लोग राजवाड़ा पहुंचकर जीत का जश्न मनाते हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ, लेकिन इस जीत का जश्न मनाना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया. युवक को इंदौर पुलिस की एक महिला एसआई ने ताबड़तोड़ चाटे जड़ दिए.

राजवाड़ा पहुंचे थे फैंस

भारत की जीत का जश्न मनाने फैंस इंदौर के राजवाड़ा पहुंचे हुए थें. यहां हजारों की संख्या में फैंस भारत जिंदाबाद के नारे लगाकार देशभक्ति से जुड़े गानों में थिरक रहें थें. यह कोई पहली बार नहीं है. भारत आईसीसी के बड़े इवेंट्स या पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की जीत हासिल करता हो, तो फैंस यहां पहुँचते ही हैं और तिरंगा लहराकर भारत की जीत का जश्न मनाते हैं.

हुड़दंग कर रहा था युवक, एसआई ने जड़ दिए चाटे

इंदौर के राजवाड़ा में एक तरफ दिवाली की भीड़ और दूसरी तरफ भारत की जीत का जश्न मनाने पहुंचे फैंस के चलते एमपी पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. जश्न मनाने भारी संख्या में फैंस राजवाड़ा में देर रात तक डटे रहें. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यहां एमजी रोड थाना पुलिस तैनात थी. इस दौरान कुछ युवक हुड़दंग करने लगे. वहां ड्यूटी कर रहीं एमजी रोड थाने की महिला एसआई टीना गुस्सा हो गईं. उन्होंने युवकों बदमाशी करने से मना किया. इस पर वे धार्मिक नारेबाजी करने लगे. तभी एसआई ने भीड़ में से एक युवक को पकड़ा और तड़ातड़ चांटें जड़े. वहां मौजूद स्टाफ ने एसआई को समझाया. इसके युवकों की टोली वहां से चली गई. अफसरों ने भी इस मामले में संज्ञान लिया है.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story