इंदौर

सबसे अधिक संक्रमित शहरों की Top-10 लिस्ट में दसवें पायदान में भोपाल, छठवें में इंदौर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
सबसे अधिक संक्रमित शहरों की Top-10 लिस्ट में दसवें पायदान में भोपाल, छठवें में इंदौर
x
संक्रमित शहरों की Top-10 लिस्ट में भोपाल की एंट्री हो चुकी है, राजधानी भोपाल (Bhopal) इस लिस्ट में दसवें पायदान में है, जबकि इंदौर (Indore)

Top-10 Most Infected Cities in India: भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्रदेश में COVID-19 से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 10 हजार के करीब पहुँच चुका हैं। वहीँ सबसे अधिक संक्रमित शहरों की Top-10 लिस्ट में भोपाल की एंट्री हो चुकी है, राजधानी भोपाल (Bhopal) इस लिस्ट में दसवें पायदान में है, जबकि इंदौर (Indore) छटवें नंबर पर है। सोमवार की शाम तक मध्यप्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 9638 पहुँच चुका है, जबकि 414 लोगों की मौत हो चुकी है।

मध्यप्रदेश सचिवालय को ‘दलालों का अड्डा’ बना दिया था कमलनाथ सरकार ने -सीएम शिवराज

आज भोपाल में फिर 60 मामले कोरोना पाजिटिव के मिले है, जिसमें एक राजभवन में मिला है, C21 मॉल के 108 एम्बुलेंस कॉल सेंटर के 6, कोतवाली सिंधी मार्केट में 7, हॉट स्पॉट कमला नगर के कोटरा से 8 कोरोना पाजिटिव मामले मिले है, इसके अलावा भी कई क्षेत्रों से कोरोना पाजिटिव मिले है।

मध्यप्रदेश में अब पुलिस महकमे में बड़ी सर्जरी, रीवा समेत कई जिलों के अधिकारी बदले गए, देखें लिस्ट

गौरतलब है कि रविवार को भी कोरोना के 52 पाजिटिव केस मिले थे। जिसके चलते अब भोपाल में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 2 हजार के करीब पहुंच गई है, वह भी 20 अलग अलग क्षेत्र के है। वहीं हमीदिया अस्पताल में 40 वर्ष के एक मरीज की मौत हो गई है, वह दिल्ली का रहने वाला था, जो भोपाल अपने भाई के पास आया था।

MP : BANK OF INDIA के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

लगातार बढ़ रही कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या के बाद भोपाल भी देश के सबसे ज्यादा संक्रमित शहरों की सूची में दसवें नम्बर पर आ गया है, गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 10 हजार के करीब पहुंच गई है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it