इंदौर

एमपी के इंदौर में बैंक गार्ड ने की फायरिंग, जीजा-साले की मौत, छर्रे लगने से 6 घायल

Sanjay Patel
18 Aug 2023 7:46 AM GMT
एमपी के इंदौर में बैंक गार्ड ने की फायरिंग, जीजा-साले की मौत, छर्रे लगने से 6 घायल
x
MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बैंक गार्ड ने 312 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। इस घटना में जहां जीजा-साले की मौत हो गई तो वहीं महिला समेत 6 लोग घायल हुए हैं।

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक बैंक गार्ड ने 312 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। इस घटना में जहां जीजा-साले की मौत हो गई तो वहीं महिला समेत 6 लोग घायल हुए हैं। जिनको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। विवाद की जानकारी मिलते ही अफसर सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

लायसेंसी बंदूक से किए 3 फायर

इंदौर में यह घटना खजराना के कृष्णबाग कॉलोनी में घटित हुई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात कुत्ता घुमाने के विवाद में एक गार्ड ने फायरिंग कर दी। कृष्णाबाग कॉलोनी में रहने वाले राजपाल सिंह राजावत ने अपनी 312 बोर की लायसेंसी बंदूक से तीन फायर किए। गोली लगने से विमल नामक युवक और उसके साले राहुल वर्मा की मौत हो गई। जबकि राहुल की पत्नी ज्योति और इलाके के निवासी ललित गोडसे, कमल खेड़े, मोहित गोयल समेत छह लोग घायल बताए गए हैं। जिनको उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

कृष्णा बाग कॉलोनी में गोली चालन की इस घटना से परिवार के साथ वह लोग भी घायल हुए जो विवाद और फायरिंग का शोर सुनकर अपने घरों से बाहर निकल आए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बैंक गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसके बेटे और एक अन्य रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही बंदूक भी जब्त कर ली गई है। इस घटना के बाद गोली चलाने वाले गार्ड के परिवार के अन्य सदस्य घर से रफू चक्कर हो गए। बताया गया है कि आरोपी राजपाल सुखलिया इलाके में एक बैंक में गार्ड की नौकरी करता है।

पालतू डॉगी बने विवाद की वजह

एडिशनल डीसीपी अमरेन्द्र सिंह के मुताबिक यह घटना पालतू डॉगी को लेकर घटित हुई। गोली चलाने वाले राजपाल के डॉगी ने समीप ही रहने वाली पल्लवी के पालतू डॉगी की गर्दन पकड़ रखी थी। इस दौरान शिकायतकर्ता प्रमोद डॉगी की गर्दन छुड़ाने लगा। तभी राजपाल का छोटा बेटा सुधीर आया और यह कहते हुए बहस करने लगा कि हमारे डॉगी को क्यों मार रहे हो। शोर सुनकर राजपाल और उसके साढू का बेटा शुभम भी मौके पर पहुंच गया और उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर प्रमोद का भाई रवि, विमल, रिश्तेदार राहुल, पंकज, ज्योति और ममता व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद राजपाल घर गया और पहली मंजिल की गैलरी में पहुंचकर फायर कर दिया। जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल बताए गए हैं।

Next Story