2019/Ban on marriage in Indore, the administration is not giving permission.jpg

इंदौर में शादी पर लगा बैन, प्रशासन नही दे रहा अनुमति

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
18 Apr 2021

इंदौर (Indore News in Hindi): कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्र्रशासन ने कड़ा रूख अख्तियार कर लिया है। प्रशासन से अनुमति न मिलने से लोगो आयोजित होने वाली शादियां टल गई हैंै। प्रशासन का कहना है कि वह कोरेाना के बढते मामलों को देखते हुए शादी समारोह आयोजित करने की अनुमति नही दे सकता। 

हमें आम लोगों के स्वास्थ्य की चिंता: कलेक्टर

इंदौर कलेक्टर ने शादी के लिए अनुमति न देने के मामले पर तर्क देते हुए कहा कि हमें आम लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। शादी समारोह के आयोजन में नियमो ंका पालन नही हो रहा है। अनुमति से ज्यादा भीड़ एकत्र हो जाती है। वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण से ज्यादा लोग चपेट में आ रहे है।

टल गई सैकड़ों शादियां

जानकारी के अनुसार इंदौर शहर में 1500 से 2000 हजार लोगों ने शादी के लिए बारातघर तथा होटल आदि बुक किया हुआ था। प्रशासन से अनुमति न मिलने से सभी बारातघर कैंशिल करवा रहें हैं। विगत वर्ष भी कोरोना की वजह से बारातघरो का धंधा चैपट रहा और इस वर्ष भी ऐसा ही हाल है। 

आक्शीजन और रेमडेसिविर की किल्लत

कोरोना के बढते संक्रमण से ज्यादा लोग बीमार हो रहे हैं। हालत यह है कि अस्पतालों में रोगियों को भर्ती होने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। वहीं जानकारी मिल रही है कि अस्पतालों में आक्शीजन तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी हो रही है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER