इंदौर

अपहरण के बाद पिता को आया फिरौती कॉल, कहा - बेटा जिंदा चाहिए तो 25 हजार दो!

Sandeep Tiwari
1 Sep 2021 10:14 AM GMT
अपहरण के बाद पिता को आया फिरौती कॉल, कहा - बेटा जिंदा चाहिए तो 25 हजार दो!
x

किडनेपिंग 

फिरौती का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पिता के पास आये फोन में कहा गया कि अगर बेटा जिंदा चाहिए तो 25 हजार रूपये दो।

इंदौर। शहर के द्वारिकापुरी इलाके में फिरौती का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें पिता के पास आये फोन में कहा गया कि अगर बेटा जिंदा चाहिए तो 25 हजार रूपये दो। पुलिस को लगा कि अपहृत युवक की जान पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी को पकड़ने जाल बिछाना शुरू कर दिया। लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो सभी आश्चर्य चकित रह गये।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार द्वारकापुरी इलाके के रहने वाले दीपक चौहान जो किराये के मकान में रहता था। मंगलवर को शाम वह काम के लिए निकला और देवास में रहने वाले पिता के पास फोन आय। जिसमें 25 हजार रूपये की मांग की गई।

पिता ने इस बात की जानकारी अपने दूसरे बेटे दिलीप को दी। दिलीप ने दीपक को फोन किया लेकिन वह रिसीव नही हुआ। ऐसे में दिलीप ने थाने मे जाकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

पुलिस मामले की गंभीरता को समझते हुए कहा कि मोबाइल की काल लोकेशन निकाल कर जांच शुरू कीं। काफी प्रयास के बाद बुधवार सुबह करीब 5 बाजे पुलिस ने रेड डालकर आरोपी को पकड़ लिया।

अपहृत युवक निकला फिरौती मागने वाला

पुलिस को जांच में पता चला कि अपहृत युवक ने ही पिता को फोन कर 25 हजार की फिरौती मांगी थी। पकड़ में आने के बाद युवक ने बताया कि वह आनलाइन 25 हजार रूपये का कर्ज लिया था। जिसे चुका नही पा रहा था। ऐसे में उसने अपने अपहरण का नाटकीय दांव खेला। लेकिन वह सफल नही हुआ और पुलिस की पकड़ में आ गया।

Next Story
Share it