इंदौर

कांग्रेस विधायक के रेपिस्ट बेटे पर 25 हजार का इनाम, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोलें- ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में नजीर बन जाएगी

Aaryan Puneet Dwivedi
20 Oct 2021 10:15 AM GMT
कांग्रेस विधायक के रेपिस्ट बेटे पर 25 हजार का इनाम, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोलें- ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में नजीर बन जाएगी
x

Congress MLA's son Karan Morwal declared a fugitive

बड़नगर कांग्रेस एमएलए मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पुलिस ने 25 हजार का घोषित कर दिया है. करण कांग्रेस पार्टी की एक नेत्री के साथ दुष्कर्म का आरोपी है. वह कई दिनों से फरार है.

मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले के बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल (Badnagar MLA Murali Morwal) के बेटे करण (Karan Morwal) पर कांग्रेस (Congress) पार्टी की एक नेत्री ने दुष्कर्म (Rape) और ब्लैकमेल (Blackmail) का आरोप लगाया था. मामले में इंदौर पुलिस ने कांग्रेस विधायक के बेटे पर घोषित इनाम की राशि को 25 हजार रूपए कर किया है. इसके पहले विधायक का रेपिस्ट बेटा भगोड़ा घोषित किया जा चुका है. करण मोरवाल 6 माह से फरारी में है.

मामले को लेकर इंदौर आईजी हरिनारायण मिश्रा चारी ने बुधवार को कहा कि पुलिस हर संभावित जगह पर करण की तलाश कर रही है. इसी प्रयास में वह सात आठ जगह दबिश भी दे चुकी है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

आईजी मिश्रा ने संभावना जताई कि करण जल्द की पकड़ में आ जाएगा. नेपाल जैसे सीमावर्ती देशों या अन्य देशों में जाने की संभावना पर उन्होंने कहा कि करण के पास पासपोर्ट नहीं है, ऐसे में बाहरी देशों में जाना संभव नहीं होगा. नेपाल जैसे समीपस्थ देशों के लिए पुलिस ने जरुरी कदम उठाए हैं और अपनी चौकसी बढ़ा दी है.


ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में नजीर बन जाएगी

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में सख्त कदम उठाने की बात की है. उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस विधायक के बेटे करण ने दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो सरकार ऐसा कदम उठाएगी जो प्रदेश में नजीर बनेगी.

बता दें इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बड़नगर के कांग्रेस विधायक के बेटे करण के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल का मामला दर्ज कराया था. वह काफी दिनों फरारी पर है, उसे खोजने के लिए पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था. जिसे बढ़ाकर पहले 15 हजार एवं अब 25 हजार कर दिया गया है. लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चला इसलिए उसे अब भगोड़ा घोषित किया गया है. साथ ही उसके सम्पत्ति कुर्की की भी कार्यवाही की जा रही है.

कांग्रेस की सक्रिय नेत्री के साथ रेप का आरोप

उज्जैन जिले के बड़नगर विधायक के बेटे करण मोरवाल पर कांग्रेस पार्टी की एक सक्रिय नेत्री ने रेप का आरोप लगाया था. उसने पुलिस को बताया कि वह खुद कांग्रेस पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता है, करण से उसकी मुलाक़ात चुनाव के दौरान हुई थी. पहले उसने मुझसे दोस्ती की फिर मिलने जुलने लगा. बाद में शादी का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाने लगा. वह मुझसे मिलने इंदौर आया और बाईपास के एक होटल में मुझे मिलने के लिए बुलाया. खाने के दौरान उसने कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद होटल के कमरे में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म उसके द्वारा किया गया. इसके बाद वह मुझसे शादी की बात कहकर बार बार रेप करता रहा और फिर अपनी बात से मुकर गया. वह मुझे व मेरे परिवार को ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी देने लगा.

Next Story
Share it