इंदौर

INDORE: 47 लाख लेकर 13 वर्ष छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भागी महिला, रईस खानदान से है ताल्लुक

Sandeep Tiwari
23 Oct 2021 1:21 AM GMT
indore
x

सांकेतिक तस्वीर 

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 45 वर्षीय महिला 47 लाख रूपए लेकर 13 वर्ष छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भागी गई।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की रहने वाली महिला अपने से 13 साल छोटी उम्र के एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई। महिला ने तिजोरी में रखें 47 लाख रुपए पार कर दिए हैं। घरवालों को इसकी जानकारी होने के बाद उनके होश ही उड़ गए। मोबाइल लोकेशन के आधार पर रतलाम (Ratlam) और उज्जैन (Ujjain) में छापेमारी की गई लेकिन दोनों का कहीं पता पता नहीं है। महिला की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है तो वही उसका ताल्लुक एक रहीस खानदान की बहू के रूप में है।

खजराना थाना क्षेत्र का मामला

जानकारी के अनुसार यह मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र (Khajrana Police Station) इलाके का बताया जा रहा है। मजार हाजी कॉलोनी में एक संभ्रांत परिवार की बहू ने करामात करते हुए अपने से 13 वर्ष छोटी उम्र के ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई। परिजनों के अनुसार महिला की उम्र 45 वर्ष है। अधेड़ उम्र में की गई यह हरकत घर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने परिजनों ने बताया कि उक्त महिला 8 दिनों से घर से गायब है। मोबाइल पर उसका फोन नहीं लग रहा है। परिजनों ने बताया कि महिला का फोन न लगने और लापता होने की आशंका पर तिजोरी खोल कर देखी गई तो सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद महिला की तलाश में रतलाम और उज्जैन में छापेमारी की। यह कार्यवाही पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर की है। लेकिन सफलता नहीं मिली पुलिस महिला की तलाश में अभी भी हुई है।

खाली मिली तिजोरी

परिजनों का कहना है कि महिला ने जाते समय बड़ी ही चतुराई के साथ तिजोरी पर भी हाथ साफ कर दिया। तिजोरी में रखें 47 लाख रुपए महिला ने पार कर दिए हैं।

ऑटो ड्राइवर के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग

परिजनों ने बताया महिला के लापता होने के बाद जानकारी मिली कि उसका किसी ऑटो ड्राइवर के साथ प्रेम प्रसंग है। जिस पर उस ड्राइवर की तलाश की गई। उसका भी कहीं पता नहीं चला। ऐसे मै महिला के ड्राइवर के साथ भागने की करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

Next Story
Share it