इंदौर

17 साल छोटे Boyfriend ने Beauty Parlour में घुसकर संचालिका GF की गला रेतकर कर दी हत्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
17 साल छोटे Boyfriend ने Beauty Parlour में घुसकर संचालिका GF की गला रेतकर कर दी हत्या
x
इंदौर. इंदौर शहर के एक Beauty Parlour में घुसकर संचालिका की उसके Boyfriend ने हत्या कर दी है. संचालिका का हत्यारा Boyfriend उससे 17 साल छोटा

इंदौर. इंदौर शहर के एक Beauty Parlour में घुसकर संचालिका की उसके Boyfriend ने हत्या कर दी है. संचालिका का हत्यारा Boyfriend उससे 17 साल छोटा बताया जा रहा है. शक के चलते उसने दरांते से गला रेतकर हत्या की भयावह वारदात को अंजाम दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर शहर के लसूड़िया थानांतर्गत सैटेलाइट ग्रीन टाउनशिप में रहने वाली 45 वर्षीय उषा राठौर के 28 वर्षीय रोहित से संबंध थे. उषा एक Beauty Parlour का संचालन करती थी. उसी Beauty Parlour में घुसकर मंगलवार की रात 8:30 बजे आरोपित ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

मध्यप्रदेश: पुलिस वाले ने 5 हजार में किया देह व्यापार का सौदा, युवती को होटल लेकर पहुंचा दलाल फिर हुआ ये..

लसूड़िया थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार महिला तलाकशुदा थी, उसके 28 वर्षीय एवं 20 वर्ष के दो बच्चे थें. मृतिका के रोहित नाम के 28 वर्षीय युवक के साथ सम्बन्ध थें. मंगलवार की रात लगभग 8:30 बजे वह Beauty Parlour में शराब के नशे में घुसा और महिला की दरांते से गला रेतकर हत्या कर दी.

आरोपित रोहित को शक था की महिला का किसी और से सम्बन्ध है. इस वजह से उसने ऐसी घटना को अंजाम दिया है. महिला एवं रोहित के बीच 4 साल से सम्बन्ध था और पिछले कुछ दिनों से रोहित परेशान था. घटना के दौरान महिला की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया, एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई. आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

रतलाम में प्रेम-प्रसंग के चलते हुई हत्या, ब्यूटी पार्लर में घुसकर प्रेमी ने दुल्हन पर चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

आरोपित की मां से भी अधिक उम्र की थी मृतिका

बताया जा रहा है की मृतिका की उम्र आरोपी रोहित के मां की उम्र से भी अधिक थी. इसके बावजूद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहें थें. घटना के दौरान आरोपी रोहित के हाँथ में दरांता था इसलिए डर की वजह से उसे कोई रोक नहीं पाया, और उसने बेरहमी से महिला की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it