इंदौर

Lockdown in Indore: इंदौर में 10 दिन का सख्त लाॅकडाउन आज से शुरू, बेवजह निकले तो पुलिस पंहुचा रही जेल

Suyash Dubey
21 May 2021 7:18 PM GMT
Lockdown in Indore: इंदौर में 10 दिन का सख्त लाॅकडाउन आज से शुरू, बेवजह निकले तो पुलिस पंहुचा रही जेल
x
Indore Lockdown News: लाॅकडाउन का पूरा लाभ मिले। संक्रमण से लोगों को जल्दी से जल्दी मुक्ति मिले इस उद्देश्य से इंदौर जिला प्रशासन ने10 दिन का सख्त लाकडाउन लगाया है। लाकडाउन के पहले दिन शहर के कोने-कोने में पुलिस का जबरजस्त पहरा है।

Indore Lockdown News: लाॅकडाउन का पूरा लाभ मिले। संक्रमण से लोगों को जल्दी से जल्दी मुक्ति मिले इस उद्देश्य से इंदौर जिला प्रशासन ने10 दिन का सख्त लाकडाउन लगाया है। लाकडाउन के पहले दिन शहर के कोने-कोने में पुलिस का जबरजस्त पहरा है।

बेवजह निकलने वालों की कोई भी चतुराई काम नही आ रही है। पुलिस की पकड़ से कोई बच नहीं पा रहा है। पकडे़ गये लोगों को अस्थाई जेल में बंद कर दिया गया है।

बिना सख्ती नहीं टूटेगी चेन

कोरोना गाइडलाइन में चल रही साधारण ढ़िलाई से काम चलता नही दिख रहा था। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए सख्त लाकडाउन आवश्यक था।

उक्त जानकारी देते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा- इंदौर में कोरोना की संक्रमण दर काबू में आ रही है। इसे 30 तारीख तक काबू में करने के लिए कुछ कड़े निर्णय लेन पड़ रहे हैं।

पुलिस ने पकडे 700 लोग

बिना काम के निकले 700 से ज्यादा लोगों को पुलिस ने पकड़कर थानों में बैठा लिया, और बाद में उन्हें अस्थाई जेल में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कोई परिवार में बीमारी का बहाना बनाकर निकला था तो कोई अपने ही इलाज की पुरानी पर्ची लेकर निकला लेकिन पकड़ में आ गया।

Next Story
Share it