इंदौर

बैंड बाजा वाले के पास बरामद हुआ 1.10 करोड़ का एमडी ड्रग्स, हैरान रह गया पुलिस प्रशासन

Aaryan Puneet Dwivedi
8 Aug 2021 1:58 PM GMT
बैंड बाजा वाले के पास बरामद हुआ 1.10 करोड़ का एमडी ड्रग्स, हैरान रह गया पुलिस प्रशासन
x

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहलाने वाले शहर इंदौर में ड्रग माफियाओं का जाल फैलता जा रहा है। जिस जाल को तोड़ने के लिए पुलिस दिन रात एक कर रही है लेकिन कई बार माफिया चकमा देकर अपनी योजना में सफल हो जाते है। वहीं कई बार तो कई करोड़ का कारोबार करने के बाद पुलिस के मुखबिर उन तक पहुंच पाते है।

इंदौर में पुलिस ने अय्यूब शाह निवासी मंदसौर एक बैंड बाजा बजाने वाले को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से ११ सौ ग्राम एमडी ड्रग पकडा है। जिसकी बाजार में कीमत करीब 1 करोड़ 10 लाख रूपये के आसपास है।

एएसपी ने किया खुलासा

एएसपी गुरुप्रसाद पारासर ने कार्रवाई का खुलासा करते हुए बताया कि सूत्रों से मिली जानकारी के बाद ऐन वक्त पर क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई की। टीम ने घेराबंदी कर अय्यूब शाह निवासी मंदसौर को पकड़ा तो उसके पास मिले बैग में एक किलो एक सौ ग्राम एमडी ड्रग मिली है।

बताया गया है कि यह वही अय्यूब है जो अपने मामा के बेटे गुड्डू के जरिए रईस से मिला और फिर ड्रग की तस्करी में शामिल हो गया। पहले वह ब्राउन शुगर बेचता था। अब दिनेश से मिलने के बाद वह एमडी ड्रग के कारोबार में अपना भाग्य अजमा रहा था।

माफियाओं के फूल रहे हांथ पैर

पुलिस को मिली इस कामयाबी के बाद ड्रग माफियाओ के हांथ पैर फूलने लगे हैं। वही पुलिस अपने अन्य सूत्रों से और जानकारी एकत्र करने में लगीं है। माना जा रहा है कि पकडे गये इन आरोपियों से एक बडे गैग का पर्दाफास हो सकता है। वहीं पुलिस पकड़े गये आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर शहर के बाहर के सूत्रधारों को पकडने में लगी है।

जानकारी के अनुसार पहले भी क्राइम ब्रांच की टीम ने बीते 6 जून को टेंट कारोबारी दिनेश, उसके बेटे, भतीजे, हैदराबाद के कारोबारी वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग जब्त की थी। इसके बाद शुरू की गई पुलिस की कार्रवाई में 33 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इसमें सदर बाजार का रईस व आजाद नगर का एसी भी शामिल है।

Next Story
Share it