इंदौर

शादी में मातम : सुबह बहन की विदाई, शाम को छोटे भाई-बहन का एक्सीडेंट, भाई की मौके पर मौत : INDORE NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
शादी में मातम : सुबह बहन की विदाई, शाम को छोटे भाई-बहन का एक्सीडेंट, भाई की मौके पर मौत : INDORE NEWS
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर. श्याम नगर एनएक्स में रहने वाले कश्यप परिवार ने बुधवार सुबह मंझली बेटी की विदाई की और शाम को इंजीनियर बेटे और बैंक अफसर बेटी सड़क हादसे का शिकार हो गए। शादी के अगले ही दिन परिवार के इकलौते बेटे 20 वर्षीय आयुष कश्यप की अर्थी उठी तो पूरा मोहल्ला गमगीन हो गया।

परिजन के मुताबिक उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मारी, जबकि पुलिस का तर्क है कि बाइक डिवाइडर से टकराई। जख्मी बहन के होश में आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी। 25 फरवरी को बहन दीपिका की शादी थी। शाम को दूसरी बहन प्रियंका की अहमदाबाद के लिए फ्लाइट थी। आयुष बाइक से प्रियंका को एयरपोर्ट छोड़ने निकला था। एरोड्रम थाना क्षेत्र की सीमा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राह चलते लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। आयुष की कुछ ही देर बाद मौत हो गई, जबकि प्रियंका 24 घंटे बाद भी बेसुध है।

तीन बहनों का इकलौता भाई था आयुष परिजन के अनुसार आयुष तीन बहनों अर्चना, दीपिका और प्रियंका का इकलौता भाई था। अर्चना की भी शादी हो चुकी है। आयुष विजय नगर क्षेत्र में एक निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग डिप्लोमा कर रहा है। उनके पिता आशाराम कश्यप एक कंपनी में मैकेनिक हैं।

Next Story
Share it