इंदौर

जीतू सोनी के खिलाफ 58 मामले दर्ज, गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला पर हमला, 18 टांके लगे : INDORE NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:13 AM GMT
जीतू सोनी के खिलाफ 58 मामले दर्ज, गैंगरेप का आरोप लगाने वाली महिला पर हमला, 18 टांके लगे : INDORE NEWS
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर में एक महिला पर हमला हुआ है जिसने विवादास्पद व्यवसायी जीतू सोनी और पांच अन्य लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया था. घटना बुधवार को इंदौर के संयोगितागंज में हुई जहां दो बाइक सवार नकाबपोश लोगों ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया. महिला अपने भाई के साथ किसी काम से जा रही थी, तभी उस पर वार किया गया. बाद में उसे बगल के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे 14 टांके लगे हैं.

पुलिस ने इस वारदात की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये दोनों संदिग्ध वारदात के वक्त घटनास्थल पर देखे गए थे. बता दें, मध्य प्रदेश पुलिस ने जीतू सोनी के खिलाफ 58 मामले दर्ज किए हैं जिनमें गैंगरेप, रेप, फिरौती, ब्लैकमेल और मानव तस्करी के आरोप शामिल हैं. जीतू सोनी फिलहाल फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक लाख रुपये इनाम का ऐलान किया है.

इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी के खिलाफ तब कार्रवाई शुरू की जब उसने एक पूर्व बीजेपी मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा और श्वेता स्वप्निल जैन के विवादास्पद रिकॉर्डेड वीडियो को प्रकाशित किया था. जीतू सोनी इंदौर में एक सांध्य अखबार (इवनिंग न्यूजपेपर) चलाता है. श्वेता स्वनिल जैन का नाम हनी ट्रैप स्कैंडल में प्रमुख आरोपी के तौर पर दर्ज है.

पुलिस ने जीतू सोनी के होटल पर भी छापा मारा था जहां से एक अवैध डांस बार चलाया जा रहा था. इस दौरान 67 महिलाओं और बच्चों को बचाया गया था. हालांकि इस कार्रवाई के बाद जीतू सोनी फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसकी अवैध रूप से बनाई गई इमारतों को तोड़ दिया है और एक हेल्प डेस्क शुरू की है जहां उसके पीड़ित अपने मामले दर्ज करा सकते हैं. जीतू सोनी ने अपने वकीलों के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसे राहत नहीं मिल पाई है. इंदौर पुलिस पिछले दो महीने से सोनी का पता लगाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

ज्ञात हो कि जीतू सोनी एक मीडिया हाउस का संचालक है और उन्होंने पिछले दिनों हनीट्रैप मामले में नौकरशाहों, आरोपी महिलाओं, नेताओं के गठजोड़ का खुलासा किया था. सोनी ने कई ऑडियो और वीडियो जारी किए थे, जो इस गठजोड़ की कहानी बयां करते थे. इस मामले में सोनी के अधिवक्ता ने हाईकोर्ट में हार्डडिस्क भी पेश की थी, जिसमें कई घंटों की आडियो और वीडियो क्लिप है.

Next Story
Share it