इंदौर

खुलासा: लड़की ने ठुकराया था प्रपोजल, धारदार हथियार से आशिक ने कर डाले 40 वार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:00 AM GMT
खुलासा: लड़की ने ठुकराया था प्रपोजल, धारदार हथियार से आशिक ने कर डाले 40 वार
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर में एक लड़के ने क्लास में साथ पढ़ चुकी एक लड़की के सामने प्यार का इजहार किया. लड़की ने उसके प्रस्ताव को खारिज कर दिया. इसके बाद इस मामले में अंजाम ये हुआ कि एक दिन लड़के ने लड़की की जान ही ले ली. इससे पहले वह काफी वक्त तक लड़की का पीछा करता रहा.

एकतरफा इश्क में युवती पर धारदार हथियार से करीब 40 वार कर उसकी साजिशन हत्या के सनसनीखेज मामले में इंदौर पुलिस ने लड़की के एक पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है. एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश साहू (24) के रूप में की गयी है. गिरफ्तारी से पहले वह एक स्थानीय होटल में वेटर के रूप में काम कर रहा था.

उन्होंने बताया कि साहू ने एक निजी संस्थान की अकाउंटेंट सुप्रिया जैन (24) पर गुरुवार रात कथित रूप से दरांती (कटाई के काम आने वाला धारदार हथियार) से करीब 40 वार किये. इलाज के दौरान उसकी शुक्रवार को अस्पताल में मौत हो गयी.

काजी के मुताबिक सुप्रिया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार साहू 'सनक' का शिकार है. उन्होंने बताया कि साहू पिछले कई दिनों से सुप्रिया का पीछा कर रहा था. युवती के अन्य लड़कों से बात करने और मिलने-जुलने पर आग-बबूला होकर उसने हफ्ता भर पहले उसकी हत्या की कथित साजिश रची थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि सुप्रिया और साहू दमोह जिले के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे. स्कूली पढ़ाई के दौरान भी उसने सुप्रिया के सामने प्यार का इजहार किया था. लेकिन लड़की द्वारा इस प्रणय निवेदन को खारिज किये जाने पर उसने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी.

Next Story