इंदौर

इंदौर: 'ताई भूख लगी है, भोजन लाई हो, मैं गाड़ी में खा लूंगा', सुमित्रा महाजन से बोले पीएम मोदी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:06 AM GMT
इंदौर: ताई भूख लगी है, भोजन लाई हो, मैं गाड़ी में खा लूंगा, सुमित्रा महाजन से बोले पीएम मोदी
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर (मध्यप्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को इंदौर में चुनावी सभा की। इस दौरान इंदौर सीट से मौजूदा सांसद सुमित्रा महाजन (ताई) और मोदी में काफी आत्मीयता भी दिखी। मोदी ने भाषण में उनका 10 बार नाम लिया। मोदी ने जाते समय उनसे कहा- ताई बहुत भूख लगी है, भोजन लाई हो तो गाड़ी में खा लूंगा। ताई ने कहा- सुरक्षा कारणों से नहीं ला पाई। बाद में उन्होंने बेटे मंदार को फोन कर खाना बुलवाया और एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के स्टाफ को सौंपा।

मोदी ने कहा कि ये सुमित्रा ताई का शहर है, जिन्होंने 8 बार की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है। हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है, तो वह ताई हैं। इससे पहले मोदी ने सुमित्रा महाजन के कार्यों की तारीख की। कहा कि हमारी पार्टी में कोई मोदी को डांट सकता है तो वह ताई हैं। मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला। मैं इंदौर को यह विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।

इंदौर से बहुत प्यार मिला : प्रधानमंत्री ने कहा कि आज यहां आया तो लोगों ने अभूतपूर्व प्यार दिया। मुझे जो रास्ता 12 मिनट में तय करना था, उसमें 28 मिनट लग गए। एक तरह से सड़क के दोनों तरफ महिलाओं की दीवार (वीमेन वॉल) बन गई थी। अगर मैं यहां नहीं भी पहुंचता तो भी अघोषित रोड शो तो हो ही गया। इतना प्यार दोगे इंदौर वालों तो ताई को मुझे खाना खिलाना पड़ेगा।

सुबह चित्र तक नहीं था, शाम को मोदी ने 10 बार लिया ताई का नाम : दशहरा मैदान के मंच पर लगे बैनर-पोस्टर से सुमित्रा और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय दोनों की तस्वीर गायब थी। बताते हैं कि यह बात बड़े नेताओं तक पहुंची तो ताबड़तोड़ इसे बदलवाया गया और दोनों नेताओं की तस्वीरें लगाईं। इसे लेकर खुद महाजन ने भी नाराजगी जताई थी। शाम को मोदी ने अपने संबोधन में लगभग 10 बार ताई (सुमित्रा महाजन) का नाम लिया।

सुरक्षा में सेंध, लोगों ने रोकी पीएम की कार : काफिला एयरपोर्ट से बड़ा गणपति की तरफ जा रहा था, तब शिक्षक नगर के पास लोगों का हुजूम सड़क पर आ गया। मोदी के काफिले को देख लोगों ने सुरक्षा के लिए लगी रस्सी तोड़ दी। लोग मोदी की कार के पास पहुंच गए और सेल्फी लेने लगे। भारी भीड़ को पास में देख मोदी ने भी कार के कांच खोल दिए।

Next Story
Share it