इंदौर

अब इंदौर की सड़कों पर दिखेगी 5.5 करोड़ रुपए की Lamborghini Evo Coupe

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:12 AM GMT
अब इंदौर की सड़कों पर दिखेगी 5.5 करोड़ रुपए की Lamborghini Evo Coupe
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

इंदौर। अब इंदौर शहर की सड़कों पर लैम्बॉर्गिनी इवो कूप (Lamborghini Evo Coupe) मॉडल की कार देखने को मिलेगी। मालवा सुपर कार क्लब के फाउंडर अशेंद्र सिंह गौड़ ने बताया शहर के व्यापारी ने इटली से बनकर आई लैम्बॉर्गिनी (Lamborghini Evo Coupe) मुंबई से डिलिवर कराई है।

वे कहते हैं देश में कई शहरों में लैम्बॉर्गिनी (Lamborghini) है, लेकिन इवो कूप मॉडल की यह पहली कार है जिसकी ऑन रोड कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपए है। यह कार 2.9 सेकंड में 100 की स्पीड पर पहुंच सकती है। उन्होंने बताया शहर में पहले से एक लैम्बॉर्गिनी (Lamborghini) चल रही है। इसके पहले भी इंदौर में सुपर स्पोर्ट्स कार लैंबॉर्गिनी हुराकन आरडब्ल्यूडी स्पाइडर आ चुकी है। इसके लिए आरटीओ वे स्पेशल नंबर 1 भी 4.5 लाख रुपए में खरीदा गया था।

जानकारी के मुताबिक मालवा सुपर कार क्लब में 25 ज्यादा ऐसी कारें हैं जिनकी कीमत 70 लाख रुपए से ऊपर है। खाब बात यह है कि कार के इस स्पेशल क्लब में शामिल होने के लिए कार की स्पीड 5 सेकेंड में 0 से 100 किमी होनी चाहिए। मालवा सुपर कार क्लब में करैरा केवरोले, बेंटले, पोर्शे, मर्सीडीज सहित बड़े लक्जरी ब्रांड की कारें हैं। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा लक्जरी गाड़ियां इंदौर में ही हैं। देशभर में सफाई के लिए मशहूर इंदौर शहर की सड़कें इन लक्जरी कारों की ग्राउंड क्लीयरेंस के लिए सबसे ठीक बताई जा रही हैं। अभी तक जिन महंगी गाड़ियों को लोग केवल तस्वीरों में देखते थे उनमें से कई शहर की सड़कों पर दौड़ रही है।

Next Story
Share it