Health

Mens Perfume: पुरुषो के लिए बेहतरीन परफ्यूम, कीमत 500 रूपए के अंदर

Mens Perfume: पुरुषो के लिए बेहतरीन परफ्यूम, कीमत 500 रूपए के अंदर
x
गर्मी के दिनों में पुरुषो के बॉडी से दुर्गन्ध देने वाला पसीना निकलता है. आज हम आपको कुछ ऐसे Mens Perfume के बारे में बताने जा रहे है जिसे लगाकर आप ख़ुशी से झूम उठेंगे.

गर्मी के दिनों में आपकी बॉडी से पसीना निकलना आम बात है. लेकिन ये पसीना जब बदबू का रूप ले लेता है तो आप समाज में बैठने लायक नहीं रह जाते है. अगर आप अपने शरीर को तरोताज और सुगन्धित रखना चाहते है तो आज हम आपको कुछ ऐसे Mens Perfume के बारे में बताने जा रहे है. जो कम दाम में आपके चारो तरफ खुशबु का मौहाल पैदा कर देगा. परफ्यूम हमारी दैनिक जीवन का हिस्सा है ऐसे में आपको बजट का भी रोना पड़ सकता है. ऐसे में आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. इस लेख में हम आपको खुशबु वाले ऐसे परफ्यूम्स के बारे में बताएँगे जिसकी कीमत 499 रूपए से भी कम है.

1. विलेन हाइड्रा परफ्यूम (यू डे परफ्यूम) Villain Hydra Perfume (Eau De Parfum)

विलेन हाइड्रा परफ्यूम (यू डे परफ्यूम) Villain Hydra Perfume (Eau De Parfum) गर्मियों के मौसम के लिए बेस्ट परफ्यूम में से एक है। इस शानदार परफ्यूम के टॉप नोट्स में लेमन, मिंट, ग्रेपफ्रूट की खुशबू आती है। जबकि मिडिल नोट्स में जैस्मिन, जायफल और व्हाइट फ्लावर का फील आता है। जबकि बेस नोट्स में व्हाइट मस्क, सीडर और चंदन की सुगंध आती है। ये परफ्यूम आपके लंबे समय तक तरोताजा और फ्रेश फील पाने में मदद करेगा।

2. फॉग इंप्रेशियो (Fogg Impressio)

फॉग परफ्यूम्स की मार्केट में ढेरों वैरायटी उपलब्ध हैं लेकिन इस वैरायटी को चुनने की दो वजहें हैं। पहली, फॉग इंप्रेशियो की मद्धम खुशबू आपको दिन भर तरोताजा रखेगी और इसकी एक बोतल से आप 800 से ज्यादा स्प्रे मार सकेंगे। दूसरा, इसकी खुशबू और बोतल दोनों ही प्रीमियम क्वालिटी की हैं। खासतौर पर परफ्यूम की बोतल बेहद क्लासी है।

3. पार्क एवेन्यू यू डे परफ्यूम - यूफोरिया (Park Avenue Eau De Parfum - Euphoria)

पार्क एवेन्यू के इस वैरिएंट को आप अर्फोडेबल लग्जरी भी कह सकते हैं। ये परफ्यूम बेहद क्लासी और फैंसी दिखने वाली बोतल में आता है। इस परफ्यूम की खुशबू बेहद बोल्ड और मेनली होती है। डिनर डेट पर या फिर पार्टी में लगाने के लिए ये बेस्ट परफ्यूम है।

4. वाइल्ड स्टोन अल्ट्रा सेंसुअल यू डे परफ्यूम (Wild Stone Ultra Sensual Eau De Parfum)

वाइल्ड स्टोन का ये अल्ट्रा सेंसुअल वैरिएंट टाइट बजट वाले लोगों के लिए एकदम सटीक पसंद है। खासतौर पर कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स के लिए भी ये बेस्ट च्वाइस हो सकती है। नाम के ही मुताबिक इस परफ्यूम को कैजुअल आउटिंग या फिर दोस्तों के साथ सोशल गैदरिंग में भी लगाया जा सकता है। इस परफ्यूम की हल्की सी खुशबू महिलाओं को भी खासी पसंद आती है।

5. डेनवेर नैचुरल हैमिल्टन ब्लू परफ्यूम (Denver Natural Hamilton Blue Perfume)

इस बेहतरीन परफ्यूम में देर तक चलने वाली और हल्की खुशबू दोनों शामिल होती हैं। इस परफ्यूम का असर कम से कम 7 से 8 घंटे तक रहता है। लेकिन इसके साथ डेनवेर का ब्लू हैमिल्टन कोलोन लग्जीरियस होने के साथ ही काफी कम कीमत में आता है। इस परफ्यूम की बॉटल भी न सिर्फ क्लासी होती है बल्कि स्टाइलिश भी होती है। ये न सिर्फ आपकी स्किन पर माइल्ड होती है बल्कि टिकाऊ खुशबू भी देती है।


Next Story