Health

38 साल की उम्र में भी फिट है Katrina Kaif..

38 साल की उम्र में भी फिट है Katrina Kaif..
x
Katrina Kaif 38 साल की उम्र में भी 20 साल की नजर आती है. कटरीनाअपनी सेहत के लिए योग से लेकर कई एक्सरसाइज करती है.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी सुंदरता के लिए ब्यूटी और फिटनेस सीक्रेट इस्तेमाल करती है. हर महिला को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के टिप्स फॉलो करना चाहिए. 38 साल की उम्र होने के बाद भी आज कटरीना कैफ (Katrina Kaif) 20 साल की नजर आती है ऐसे में सवाल खड़ा होता है की कटरीना कैफ कौन से सीक्रेट चीज़ो का इस्तेमाल करती है. हर लड़की के मन में ये सवाल खड़ा हो जाता है की आखिरकार कैसे 38 साल की महिला 20 साल की नजर आ सकती है. चलिए आज हम आपको कटरीना कैफ के कुछ सीक्रेट बताने जा रहे है.

अपने ग्लैमरस और खूबसूरती को बनाएं रखने के लिए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा आसान सी एक्सरसाइज करती है जो हर लड़की अपने घर में कर सकती है.


त्वचा की खूबसूरती पाने के लिए कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा खान-पान में ध्यान देती है. बता दे की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिंपल खाना -पीना पसंद करती है. ज्यादा तेल की चीज़े और चटपटी चीज़ो से खुद को दूर कर कटरीना कैफ खुद को फिट और सुन्दर रखती है. कटरीना के इस तरह के नियम को हर लड़की को फॉलो करना चाहिए.


कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ताज़ी और शुद्ध सब्जी खाने के लिए बाजार से आई सब्जियों को 2 घंटे तक हल्के गर्म पानी में फुलवा कर रखवा देती है. जिससे उनके शरीर को किसी भी तरह की हानि न पहुंचे.

त्वचा को ग्लो रखने के लिए कटरीना कैफ हमेशा ज्यादा मात्रा में पानी पीती है. बता दे की पानी के सेवन से शरीर में जमे गंदे पदार्थ बाहर निकल जाते है. ऐसे में पानी का सेवन हर लड़की को करना चाहिए.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story