2021/03/girish.jpg

मेरे और रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बीच जन संघर्ष के चलते जेल जाने का कम्पटीशन था, मैं 17 बार जेल गया - मप्र विस अध्यक्ष गिरीश गौतम

RewaRiyasat.Com
Aaryan Puneet Dwivedi
07 Mar 2021

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद गिरीश गौतम (MP Vidhansabha Adhyaksh Girish Gautam) पहली बार रीवा पहुंचे. लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. जगह जगह उनके स्वागत के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था. इस दौरान विस अध्यक्ष गिरीश गौतम एनसीसी ग्राउंड में त्रि-स्तरीय पंचायती राज संगठन के नागरिक अभिनन्दन समारोह में भी पहुंचे. उन्होंने मंच से अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ख़ास किस्से लोगों के साथ शेयर किए. उन्होंने बताया की एक दौर था जब मेरे और रीवा सांसद के बीच जन संघर्ष के चलते जेल जाने की होड़ लगती थी. मैं 17 बार जेल जा चुका हूँ. 

जेल जाने का कम्पटीशन था, मैं 17 बार जेल गया 

उन्होंने जनता के सामने अपने संघर्ष की कहानी बताते हुए कहा कि जनता के लिए संघर्ष ही मेरे जीवन का एक मात्र लक्ष्य है. कई बार इसके लिए जेल भी गया. मेरे और जनार्दन मिश्रा के बीच जेल जाने की होड़ लगती थी. मैं 17 बार जेल गया. लेकिन बावजूद इसके जनार्दन मिश्रा ने बाजी मार ली. वे मुझसे अधिक समय तक जेल में रहें. मीसबन्दी में जनार्दन मिश्रा को लम्बे समय तक जेल में रहना पड़ा था. इसलिए वे मुझसे अधिक समय तक जेल में रहें. मेरे राजनितिक गुरु घनश्याम सिंह हैं. 

गिरीश जी देर आएं दुरुस्त आएं! जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ कर दिया, विंध्य गौरवान्वित हुआ

सांसद जनार्दन मिश्र ने कहा गिरीश जी देर आए दुरूस्त आए, कभी दस सडक़ पर पांच-दस आदमी इधर, उधर जिंदा बाद मुर्दा बाद किया रहा करते थे. आज मेरा सपना पूरा हुआ. भाजपा संगठन और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं, ये रीवा की जनता की ताकत है. यहां आठ विधायक हैं. कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर विंध्य की जनता ने भाजपा के परचम को आकाश के उंचाईयो को छूने को मजबूर कर दिया. इस लिए आज विंध्य गौरवांनवित है, रीवा आहलादित है. भाजपा ने जनता का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया.

उन्होंने कहा कि नहरों का पानी हमारे सूखे खेतो की प्यास बुझा रहे हैं. इसके लिए विधायको ने पूरा प्रयास किया. सासंद ने कहा गिरीश जी आ गए हैं, रीवा की एक-एक इंच जमीन सिंचित हो जाएगी. उन्होंने कहा कि कानून को लेकर भ्रमित होने की जरुरत नहीं है. इस दौरान उन्होंने कोरोना को लेकर भी जागरुक किया.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER