ग्वालियर

जीआरपी के लिए चुनौती बना महिला का धड़, रेलवे ट्रैक पर मिला था सिर और हाथ

Sanjay Patel
2 Feb 2023 10:06 AM GMT
जीआरपी के लिए चुनौती बना महिला का धड़, रेलवे ट्रैक पर मिला था सिर और हाथ
x
MP News: रेलवे ट्रैक पर महिला का सिर और हाथ मिलने के बाद उसका धड़ नहीं मिल सका है। जीआरपी धड़ को तलाशते हुए दिल्ली तक जा पहुंची किंतु अब तक धड़ बरामद नहीं किया जा सका है।

रेलवे ट्रैक पर महिला का सिर और हाथ मिलने के बाद उसका धड़ नहीं मिल सका है। जीआरपी द्वारा महिला के धड़ को ढूंढ़ने के लिए अब तक की सबसे बड़ी सर्चिंग की है। जीआरपी धड़ को तलाशते हुए दिल्ली तक जा पहुंची किंतु अब तक धड़ बरामद नहीं किया जा सका है। जीआरपी के लिए अब भी यह किसी चुनौती से कम नहीं है।

क्या है मामला

रेलवे स्टेशन ग्वालियर के प्लेटफार्म नंबर 4 आगरा एंड पर रेल यार्ड के समीप गत दिवस 30 जनवरी को सुबह 10.40 बजे महिला का कटा हुआ सिर पाया गया था। जिसके दोनों हाथ क्रासिंग पाइंट पर खम्भा नंबर 1225/10 से 12 पर फंसे पाए गए थे। मामले की जानकारी ट्रेन के ड्राइवर द्वारा डिप्टी एसएस को दी गई। जिसके बाद इसकी जानकारी जीआरपी को दी गई। महिला का धड़ गायब था जबकि सिर और हाथ कटे हुए मिलने से हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपी की डीएसपी शुभा श्रीवास्तव, टीआई बबीता कठेरिया व नैरोगेज थाना प्रभारी केएल राय मौके पर पहुंच गए।

सर्चिंग के बाद भी मिली नाकामी

महिला का धड़ जीआरपी के लिए चुनौती बन गया है। सिर और हाथ डाउन ट्रैक पर मिलने के बाद यह माना जा रहा था कि धड़ किसी ट्रेन में फंसकर दूर निकल गया होगा। जिसकी तलाश के लिए जीआरपी ग्वालियर द्वारा आगरा, मथुरा और दिल्ली तक सर्चिंग की गई किंतु उसे नाकामी ही हाथ लगी है। अब जीआरपी के आल इंडिया वाट्सऐप ग्रुप पर भी इसकी सूचना दे दी गई है। जीआरपी प्रथमिक जांच में रन ओवर (ट्रेन की चपेट में आकर मौत) का केस मान रही है। पुलिस द्वारा एक पालीथिन में महिला के सिर और हाथ समेटकर जेएएच के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद जीआरपी को रिपोर्ट का इंतजार है।

इनका कहना है

जीआरपी टीआई बबीता कठेरिया ने बताया कि ऐसी आशंका है कि महिला ट्रेन की चपेट में आई होगी। जिससे उसका सिर कटकर अलगरा और हाथ ट्रैक के क्रासिंग प्वाइंट में फंसकर कुचल गया। धड़ ट्रेन के जाले में फंसकर चला गया है। जिसकी तलाश के लिए जीआरपी द्वारा अब तक का सबसे बड़ा सर्च आपरेशन शुरू किया गया है। घटना डाउन ट्रैक पर आगरा एंड पर हुई। जाहिर है आगरा-दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें ही वहां से गुजरी होंगी।

Next Story