ग्वालियर

ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर; पिता-बेटी का गला घोंटा, मां को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा, प्रॉपर्टी को लेकर हत्या का आशंका

rewa news
x

क्राइम न्यूज़ 

ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. घर के एक कमरे में तीन शव मिले हैं. पुलिस मामले को हत्या मान रही है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) जिले से ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) का मामला सामने आ रहा है. पति, पत्नी और गोद ली हुई बेटी का शव घर के एक कमरे में मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक़ ग्वालियर के मुरार में अल्पना टॉकीज के पास एक घर में जगदीश पाल (60), उसकी पत्नी सरोज (55) व बेटी कृति (13) का शव बरामद हुआ है. बेटी कृति का शव बेड के नीचे, सरोज का शव बेड में एवं मकान मालिक जगदीश का शव कमरे में ही कुछ दूरी पर मिला है.

घर के ताले टूटे हुए हैं. जिससे पुलिस को अंदेशा है कि तीनों की हत्या कर बदमाश भाग निकले हैं. मृतकों का गुजारा घर के नीचे दी हुई दुकानों से मिल रहे किराए से होता था. शव तकरीबन दो दिन पुराने लग रहें हैं. अंदेशा है कि प्रॉपर्टी के चलते परिवार की हत्या की गई होगी.


घटनास्थल



मौत की वजह का पता करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम को बुलाया था. फोरेंसिक टीम द्वारा की गई प्राथमिक जांच के अनुसार महिला के पेट में चाकू के घाव मिले हैं. वहीं पिता और बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है.

सीन रीक्रिएट किया

घटना की तह तक जाने के लिए वारदात की सीन को रीक्रिएट किया गया. माना जा रहा है कि पहले बच्ची फिर जगदीश पाल की हत्या की गई है. इसी समय सरोज के विरोध करने पर उसे चाकू मारा गया है.

प्रॉपर्टी विवाद की आशंका

पुलिस इसे प्रॉपर्टी विवाद की भी आशंका मान रही है. जगदीश के परिवार में एक भाई लक्ष्मीनारायण है. जगदीश पाल और सरोज के बच्चा नहीं था. जिस मकान में वह रहते हैं, उसका कोई वारिस न होने पर प्रॉपर्टी पर रिश्तेदारों की नजर थी. जगदीश ने कुछ समय पहले साले राजेन्द्र पाल की बेटी कीर्ति उर्फ कृति को गोद लिया था. उनके बाद मकान उसी के नाम होना था. जिस जगह यह घर है, वह बीच बाजार में है, इसलिए भी पुलिस को शक है कि प्रॉपर्टी के लिए हत्या की गई है. जगदीश के घर के ताले तो टूटे मिले हैं, लेकिन लूट, चोरी जैसा कुछ भी नहीं हुआ है.

घटना की सूचना स्थानियों ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है. फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव स्पॉट पर पहुंच चुके हैं. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. न्यूज़ अपडेटिंग ...

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story