ग्वालियर

MP में एक और घूंसखोर गिरफ्तार: 10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ा गया, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ा गया
x

10 हजार की रिश्वत लेते पटवारी पकड़ा गया

रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार: मध्यप्रदेश के ग्वालियर लोकायुक्त टीम ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते एक पटवारी को रंगे हांथो पकड़ा है.

रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार: मध्यप्रदेश में एक और घूंसखोर सरकारी मुलाजिम रिश्वत लेते हुए धराया है. ग्वालियर लोकायुक्त टीम (Lokayukta Gwalior) ने 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते मुरैना के एक पटवारी को रंगे हांथो पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि पटवारी अरविन्द गोयल ने फरियादी से जमीन के नामांतरण के एवज में रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायत लोकायुक्त ग्वालियर में की गई थी.

ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस के अनुसार मुरैना जिले की बानमोर तहसील के ग्राम नूराबाद में रहने वाले सत्येंद्र सिंह गुर्जर ने लोकायुक्त एसपी ग्वालियर कार्यालय में शिकायत की थी कि उसने महाराजपुरा जिला ग्वालियर में एक प्लाट ख़रीदा है जिसका नामांतरण करने के एवज में पटवारी अरविन्द गोयल 10,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है.

लोकायुक्त पुलिस ने फरियादी को एक टेप रिकॉर्डर देकर रिश्वत मांगे जाने की शिकायत का सत्यापन कराया. पुष्टि होते ही आज गुरुवार को फरियादी की रिश्वत की राशि 10,000/- रुपये लेकर पटवारी अरविन्द गोयल के पास भेजा. फरियादी सत्येंद्र सिंह गुर्जर के निवास इंद्रमणि नगर पहुंचा और उसने जैसे ही आरोपी के आवास में बने निजी ऑफ़िस में रिश्वत की राशि दी लोकायुक्त ग्वालियर की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

Next Story