ग्वालियर

एमपी के ऊर्जा मंत्री ने निरीक्षण के दौरान पानी मंगवाया और बीच सड़क पर हाथ से धोए युवक के पैर

Sanjay Patel
16 Jan 2023 9:51 AM GMT
एमपी के ऊर्जा मंत्री ने निरीक्षण के दौरान पानी मंगवाया और बीच सड़क पर हाथ से धोए युवक के पैर
x
शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनके द्वारा एक युवक का पानी मंगाकर बीच सड़क पर पैर धुलने का वीडियो सामने आया है।

शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उनके द्वारा एक युवक का पानी मंगाकर बीच सड़क पर पैर धुलने का वीडियो सामने आया है। बताया गया है कि वह ग्वालियर की सड़कों का निरीक्षण करने निकले थे। इसी दौरान एक स्थानीय नागरिक का जर्जर सड़क में भरे पानी से पैर गंदा हो गया। जिस पर ऊर्जा मंत्री ने तत्काल पानी मंगवाया और युवक के पैर अपने हाथों से धोए।

सड़क का करने गए थे निरीक्षण

बताया गया है कि प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सोमवार सुबह हाड़कंपाऊ ठंड के बीच ग्वालियर की कुछ सड़कों का निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान वह मानसिक आरोग्य शाला तिराहा से कोटेश्वर मंदिर तक निर्मित होने वाली सड़क का निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान उनके समर्थकों व स्थानीय नागरिकों का हुजूम लग गया। लोगों द्वारा कमियां बताई जा रही थीं तभी एक युवक सौरभ शर्मा आया और कीचड़ होने के कारण वह मंत्री से मिलने के लिए कीचड़ में ही घुसकर चला गया। जिसके कारण उसके दोनों पैर कीचड़ से सन गए। कीचड़ से सने पैर देखकर ऊर्जा मंत्री को काफी बुरा लगा। जिसके कारण उन्होंने तत्काल लोगों से पानी मंगवाया और अपने हाथ से खुद व्यक्ति के पैर धुले गए।

मंत्री जी की सादगी लोगों के दिल में उतर गई

इस घटना के बाद लोगों के दिलों में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर घर कर गए। लोगों का कहना है कि यह मंत्री जी की सादगी ही है जिसके कारण उन्होंने व्यक्ति के कीचड़ से सने पैरों को धुला। इस दौरान मंत्री द्वारा अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि सड़कें जल्द से जल्द बन जाना चाहिए जिससे लोगों को आवागमन में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। ऊर्जा मंत्री के चर्चा के रहने में यह कोई पहला वाकया नहीं है। इसके पूर्व भी वह चर्चाओं में रह चुके हैं। कभी सफाई करने के नाम पर तो कभी सड़कें न बनने पर वह खुद जूते-चप्पल का त्याग कर पहले भी वह सुर्खियां बटोर चुके हैं।

Next Story