ग्वालियर

एमपी के ग्वालियर में ट्रेन से कटा अधेड़, नहीं हो सकी शिनाख्त

Sanjay Patel
27 Dec 2022 10:38 AM GMT
एमपी के ग्वालियर में ट्रेन से कटा अधेड़, नहीं हो सकी शिनाख्त
x
ग्वालियर रेलवे स्टेशन के झांसी एंड अपट्रैक पर सुबह एक अधेड़ का शव क्षत विक्षत हालत में पाया गया। जिसे जीआरपी ने अपनी निगरानी में ले लिया है। मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है।

ग्वालियर रेलवे स्टेशन के झांसी एंड अपट्रैक पर सुबह एक अधेड़ का शव क्षत विक्षत हालत में पाया गया। जिसे जीआरपी ने अपनी निगरानी में ले लिया है। मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है। किसी ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत होने की संभावना जताई गई है। फिलहाल जीआरपी मामले की जांच करने के साथ ही यह पता लगाने में जुटी हुई है कि अधेड़ कौन है और कहां का रहने वाला है।

जेब से नहीं मिले दस्तावेज

डिप्टी एसएस वाणिज्य ग्वालियर से जीआपी को यह सूचना प्राप्त हुई कि एक डेडबॉडी झांसी एंड के पास अप ट्रैक पर पड़ी हुई है। सूचना के बाद जीआरपी मौके पर पहुंचे और डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद उसका पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान पुलिस ने जब मृत अधेड़ के जेब की तलाशी ली तो उन्हें केवल रेलवे टिकट ही मिल सका। उसकी जेब में किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं पाए गए। पाया गया रेल टिकट मुजफ्फरपुर से ग्वालियर के बीच का है। जिससे जीआरपी को मृतक की शिनाख्त के लिए दिक्कतें हो रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

पहने हुए था नीली जैकेट

जीआरपी के प्रधान आरक्षक प्रदीप मिश्रा के मुताबिक मृतक की उम्र 52 से 55 साल के बीच है। वह कोका कलर की पैंट के साथ ही नीली जैकेट पहने था। शिनाख्ती के लिए उसकी जेब की तलाशी लिए जाने पर मात्र रेलवे टिकट ही मिल सका है। अन्य दस्तावेज नहीं मिल सके हैं। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को रखवा दिया गया है जिससे उसकी शिनाख्तगी की जा सके। जीआरपी द्वारा ऐसी आशंका जताई गई है कि अधेड़ कहीं मजदूरी करता रहा होगा और काम पर वापस लौटते वक्त वह हादसे का शिकार हो गया। अधेड़ की शिनाख्तगी के लिए रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

Next Story