ग्वालियर

मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय ने मानी अमिताभ बच्चन की अपील, पर समाधान की बजाय बढ़ गई समस्या, जानिए क्या है पूरा मामला...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय ने मानी अमिताभ बच्चन की अपील, पर समाधान की बजाय बढ़ गई समस्या, जानिए क्या है पूरा मामला...
x
मध्यप्रदेश पुलिस में आरक्षक पद पर पदस्थ विवेक जब KBC के हॉट सीट पर बैठें थें, तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्यप्रदेश पुलिस से एक

मध्यप्रदेश पुलिस में आरक्षक पद पर पदस्थ विवेक जब KBC के हॉट सीट पर बैठें थें, तब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्यप्रदेश पुलिस से एक अपील की थी. उस अपील को पुलिस मुख्यालय ने मान भी लिया, और कार्यवाही भी कर दी. लेकिन मंदसौर विधायक की मानें तो इससे समाधान होने की बजाय समस्या बढ़ गई है.

दरअसल KBC में बतौर कंटेस्टेंट गए मंदसौर के पुलिस आरक्षक विवेक सिकरवार बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर थें. विवेक ने KBC में 25 लाख जीते. विवेक ने वहां मौजूद अपनी पत्नी प्रीति सिकरवार से कराया.

MP : पुलिस मुख्यालय ने मानी अमिताभ बच्चन की अपील, पर समाधान की बजाय बढ़ गई समस्या, जानिए क्या है पूरा मामला...

विवेक ने अमिताभ को बताया कि उनकी पत्नी मंदसौर से 400 किमी दूर ग्वालियर में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं. नौकरी की वजह से दोनों एक दुसरे से दूर रहने की मजबूर हैं. इस पर अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान ही मध्यप्रदेश पुलिस से अपील की थी कि दोनों की पदस्थापना एक ही जिले में की जाय.

COVAXIN : BHARAT BIOTECH ने ऐसे लोगों को कोरोना वैक्सीन ना लगवाने की सलाह दी, पढ़ें FACT-SHEET…

महानायक की इस अपील को मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय ने माना भी और पारिवारिक समस्याओं को देखते हुए आरक्षक विवेक का तबादला उनकी पत्नी के पदस्थापना वाले जिले मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में कर दिया.

मंदसौर विधायक ने कहा - समाधान की जगह समस्या बढ़ गई

बताया जा रहा है विवेक इस स्थानांतरण से नाखुश हैं, वे खुद ग्वालियर जाना चाहते थें. चूंकि उनका गृहग्राम राजस्थान का धौलपुर है इसलिए ग्वालियर से उनका गृहग्राम उन्हें नजदीक पड़ता था, उनके माता पिता वृद्ध और बीमार हैं, जिससे उनकी सेवा कर पाते. इस पर मंदसौर विधायक ने ट्वीट कर कहा है कि इससे समाधान होने की बजाय समस्या और बढ़ गई है.

विधायक ने किया सीएम काे ट्वीट

आरक्षक की पत्नी के तबादले काे लेकर मंदसाैर विधायक यशपाल सिंह सिसाैदिया ने ट्वीट कर विवेक काे ग्वालियर भेजने की मांग की है. उन्हाेंने लिखा है कि अमिताभ बच्चन के आग्रह पर डीजीपी मध्यप्रदेश द्वारा समस्या के समाधान की पहल की गई, इसके लिए आपका धन्यवाद, किंतु समाधान की बजाए समस्या बढ़ गई हैं. दाेनाें एक जगह ताे आ गए, पर दाेनाें के बुजुर्गाें की परेशानियां बढ़ जाएंगी. अतः आदेश काे संशाेधित कर आरक्षक विवेक काे मंदसाैर से ग्वालियर स्थानांतरित करने के आदेश प्रदान करें.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story