ग्वालियर

एमपी के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सिर पर टच करते ही जल उठा एलईडी बल्ब

Sanjay Patel
26 Jun 2023 8:38 AM GMT
एमपी के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सिर पर टच करते ही जल उठा एलईडी बल्ब
x
MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य लोग ठहाके लगाने को विवश हो गए। ऊर्जा मंत्री के सिर पर एलईडी बल्ब टच कराया गया और वह जलने लगा।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य लोग ठहाके लगाने को विवश हो गए। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के सिर पर एलईडी बल्ब टच कराया गया और वह जलने लगा। यह देख सभी लोग दंग रह गए। दरअसल यहां एक सामाजिक कार्यक्रम में मंच पर बैठे ऊर्जा मंत्री के शरीर में जादूगर ने करंट पैदा कर दिया था।

जादूगर ने कराया खूब मनोरंजन

प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर से विधायक हैं। वर्ष 2020 में सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर वह भी भाजपा में शामिल हो गए थे। दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आए केन्द्रीय नागरिक विमानन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। वे दिल्ली रवाना होने से पहले रमटापुरा संयोग गार्डन में सर्व कोरी, कोली समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे। जहां जादूगर दुर्गा प्रसाद बकना भी आए हुए थे। इनके द्वारा कार्यक्रम में पधारे लोगों का अपनी कला से जमकर मनोरंजन किया गया। यहां मंच पर बैठे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के शरीर में जादूगर ने करंट पैदा कर दिया। जादूगर ने तोमर के सिर से एलईडी बल्ब टच किया तो वह जलने लगा। यह देखकर सिंधिया समेत वहां मौजूद अन्य लोग ठहाके लगाने पर विवश हो गए।

ज्योतिरादित्य ने हाथ में लेकर चेक किया बल्ब

ग्वालियर में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में पहुंचे जादूगर दुर्गा प्रसाद बकना अपने साथ एलईडी बल्ब लेकर आए हुए थे। उन्होंने कहा देखिए बिजली मंत्री में कितना करंट है। इसके बाद बल्ब को ऊर्जा मंत्री के सिर पर लगा दिया। जिस पर बल्ब जलने लगा। दुर्गा प्रसाद का अंदाज ही कुछ ऐसा था कि मुख्य अतिथि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी हंसी नहीं रोक पाए। काफी देर तक हंसने के बाद सिंधिया ने जादूगर को अपने समीप बुलाया और अपने हाथ में बल्ब को लेकर चेक करने लगे। सिंधिया ने बल्ब को जादूगर के सिर पर लगाया किंतु बल्ब नहीं जला। इस पर बल्ब वापस करने के बाद ज्योतिरादित्य एक बार फिर जोर-जोर से हंसने लगे। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी उनका साथ देते हुए ठहाके लगाए। दोनों मंत्रियों के इस तरह के मूड को देखकर वहां पर मौजूद लोग भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए।

Next Story