ग्वालियर

'Kejriwal Chaat Wala', ग्वालियर की सड़कों पर केजरीवाल बेच रहे चाट, वायरल हुआ वीडियो

Kejriwal Chaat Wala, ग्वालियर की सड़कों पर केजरीवाल बेच रहे चाट, वायरल हुआ वीडियो
x
Kejriwal Chaat Wala Viral News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) का एक चाट वाला काफी वायरल हो रहा है क्योंकि उसकी शक्ल दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मिलती है।

Gwalior Kejriwal Chaat Wala Viral News: आमतौर पर लोगो के हमशक्ल देखने को मिल ही जाते हैं। लेकिन यही हमशक्ल अगर किसी नामी-गिरामी हस्ती का हो तो फिर उसे चर्चा में आने मेंं देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ हाल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर में है। जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) का हमशक्ल देखा गया है। वह हमशक्ल अपनी टू व्हीलर पर चाट की दुकान लगातें है। हमशक्ल होने की वजह से लोगों उन्हे केजरीवाल चाट वाला (Kejriwal Chaat Wala) कहते हैं। जबकि उनका पूरा नाम गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta) है।

केजरीवाल से काफी मिलती है शक्ल

ग्वालियर (Gwalior) के रहने वाले केजरीवाल के हमशक्ल गौरव गुप्ता का चेहरा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) के चेहरे से हुबहू मिलता है। केजरीवाल के राजनीति में आने के बाद गौरव गुप्ता की चर्चा भी जोरों पर है। लोग उन्हें कहते हैं कि अगर गौरव गुप्ता अपने गले में मफलर डाल ले तो वाह पूरी तरह से अरविंद केजरीवाल दिखने लगेंगे।

वह राजनीति में नंबर वन तो, हमशक्ल चाट बनाने में माहिर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) अगर राजनीति के क्षेत्र में सबसे आगे है तो ग्वालियर में उनके हमशक्ल गौरव गुप्ता भी उनसे कुछ कम नहीं है। गौरव गुप्ता का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। इसके बाद भी गौरव गुप्ता के हाथों में चाट बनाने की अनोखी कला है।

दूर-दूर से आते हैं लोग चाट खाने

सीएम अरविंद केजरीवाल के हम सब गौरव गुप्ता ग्वालियर के फूलबाग मौजूद मोती महल के सामने अपनी बाइक पर चाट की दुकान लगाते हैं। जहां प्रतिदिन सैकड़ों की तादात में लोग पहुंच कर चाट खाते हैं। लोगो ने उनकी दुकान गुप्ता चाट वाले की जगह केजरीवाल चाट के नाम से पुकारने लगे हैं।

वीडियो हो रहा Viral

फूड ब्लॉगर में करण दुआ नामक व्यक्ति ने गौरव गुप्ता का एक वीडियो बनाकर यू ट्यूब पर शेयर कर दिया है। केजरीवाल का हमशक्ल होने की वजह से इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।


Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story