ग्वालियर

Gwalior News : पति की रोक-टोक से पत्नी का मूड हुआ खराब, बरसाये लात-घूसे, फिर सास ने ऐसा जड़ा थप्पड़ की दामाद के गाल हुये लाल

Gwalior News Wifes mood got spoiled due to husbands restraint, she kicked and punched, then mother-in-law slapped her son-in-laws cheeks red
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में न सिर्फ पत्नी बल्कि सास ने भी दामाद की जमकर खबर ली। अब मामला पुलिस में पहुचा है।

Gwalior / ग्वालियर। अमूमन दामाद की आव भगत व्यजनों से होती है, लेकिन ग्वालियर में न सिर्फ पत्नी बल्कि सास ने भी दामाद की पीट-पीट कर ऐसी हालत कर दी कि उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी।

मामला एमपी के ग्वालियर का है जहाँ पति द्वारा पत्नी को रोकटोक करना काफी महंगा पड़ गया और इससे पत्नी का मूड खराब हो जाने से वह पति पर लात घूसों से उसकी बेदम पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पत्नी की मां ने भी दामाद पर हाथ साफ करते हुए गाल पर थप्पड़ जड़ दिए।

घायल पति पहुचा थाने

घटना ग्वालियर के माधवगंज थाना के तोमर मुर्गी फार्म की है। घायल पति थाना में पहुच कर मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी और सास के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया है।

यह है मामला

जानकारी के तहत माधवगंज गुढ़ा गुढी का नाका तोमर मुर्गी फार्म निवासी आकाश शर्मा 25 वर्ष की सास विमला शर्मा रविवार को दामाद के घर पहुची थी। दोपहर में आकाश की पत्नी पूजा 23 वर्ष ने पति को बताया कि वह अपनी मां के साथ एक माह के लिये मायके जा रही है। इस पर पति ने कहां की एक महीने बाद वह लेने आएगा। जिस पर पत्नी पूजा का कहना था कि वह खुद अपनी मर्जी से आयेगी। इसे लेकर पति ने उसे टोका दिया।

फिर क्या था दोनों के बीच जहाँ बहस होने लगी वही पूजा ने पति से गाली गलोच शुरू कर दी। विरोध करने पर पूजा ने पति की लात घूसों से मारपीट कर दी। इतना ही नहीं सास विमला ने भी आकाश की पिटाई की। पत्नी और सास मारपीट कर अपना सामान लेकर चली गईं। घटना के बाद पीड़ित माधवगंज थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story