ग्वालियर

Gwalior News: अधिकारी की प्रताड़ना से तंग कर्मचारी का आत्मघाती कदम, लगा ली फांसी

Gwalior News: अधिकारी की प्रताड़ना से तंग कर्मचारी का आत्मघाती कदम, लगा ली फांसी
x
Gwalior Suicide News : ग्वालियर शहर में संचालित बीएसएनएल (BSNL) के एक कर्मचारी ने फांसी लगा ली। सुबह कमरे में लटकते हुए शव को देख घर के लोगो के होश उड़ गये। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Gwalior Suicide News : ग्वालियर शहर में संचालित बीएसएनएल (BSNL) के एक कर्मचारी ने फांसी लगा ली। सुबह कमरे में लटकते हुए शव को देख घर के लोगो के होश उड़ गये। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं कमरे की जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला।

जिसमें अधिकारी के प्रताडना से तंग आकर इस तरह का आत्मघाती कादम उठाने का जिक्र किया गया है .

आत्मग्लानि में लगाई फांसी

जानकारी के आनुसार ग्वालियर के पीएनटी कालोनी के रहने वाले भानू पुत्र राजकुमार सागर बीएसएनएल में कर्मचारी हैं। भानू ने फांसी क्यों लगाई इस बाद की अभी पुष्टि नही हो पाई है।

पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने डाक्टरो के शव परीक्षण कराने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

जांच में मिला सुसाइड नोट

पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान एक सुसाइड नेाट मिला है। जिसमें कहा गया है कि कार्यालय में काम करने वाले परमार साहब उसका जातिगत अपमान करते थे और नौकरी खाने की धमकी देते थे। उन्हीं की प्रताड़ना से तंग आकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक सुसाइड नोट मे किसी परमार साहब का नाम है। उसमें किसी का नाम नही हैं।

केवल उपनाम लिखा हुआ है। इस मामले में पुलिस का कहना है की वह मृतक कर्मचारी के कार्यालय में जाकर यह पता लगाने का प्रयास करेंगे कि भानू किस किस अधिकारी के अधीनस्थ कर्मचारी थे।

साथ ही यह भी जानने का प्रयास किया जायेगा कि आखिर उन्होने आत्महत्या किस कारण की।

इस मामले की किसी अन्य अधिकारी को क्या पहले सूचित किया गया था। आखिर ऐसा क्या था कि भानू को आत्महत्या जैसे घातक कदम उठाने पड़ा ।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story