ग्वालियर

Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक.....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक.....
x
Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक…..ग्वालियर / Gwalior News : बिजली विभाग के

Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक…..

ग्वालियर / Gwalior News : बिजली विभाग के एक रिटायर अधिकारी एक महिला के फेर मे ंऐसे फंसे कि महिला ने उन्हे ब्लैकमेंल कर 6 लाख रूपये ऐंठ लिए। पहले तो वह लोक लाज के डर से आरोपी महिला को पैसे देते रहे। लेकिन जब उनकी डिमांड लगातार बढती गई तो उन्हे मजबूरन मामले की शिकायत पुलिस से करनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर जिले के डबरा तहसील में रहने वाले रिटायर्ड बिजली विभाग के अधिकारी को भितरवार तहसील की एक महिला ने बुलाया थ। फरियादी ने बताया कि 6 दिसंबर 2020 को मंजू जाटव ने रिटायर्ड अधिकारी को अपने घर पर जन्मदिन पर बुलाया था। बाद में रात हो जाने की बात कहते हए उन्हे रुकने के लिए कहा। और वह रुक भी गये। लेकिन जब सुबह उनकी नीद खुली तेा वह दंग रह गये।

Amazon Best Deals

हुआ कुछ ऐसा कि जब सुबह जगने पर देखा तो उनके बिस्तर पर उनके साथ एक महिला थी जिसका नाम सलमा था। वहीं, पास में मंजू और सलमा के पति खड़े थे। उसने कहा कि उसके साथ गलत काम किया गया। और पैसे की मांग करने लगी। अन्यथा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने की धमकी देने लगी। इस पर फरियादी ने उन्हे 4 लाख रुपये दिये।
बाद में उक्त महिला के द्वारा पुनः पैसे की मांग करने लगे। इस पर फरियादी ने पत्नी के गहने बेंचकर 1 लाख रुपये दिये। बताया जाता है कि करीब एक सप्ताह बाद फिर पैसों की मांग उसी महिला द्वारा की गई। ऐसे में परेशान होकर फरियादी ने पुलिस में रिर्पोट दर्ज करवा दी।

Gwalior News : मुख्यमंत्री के सामने केरोसिन डालकर एक व्यक्ति ने आग लगाने का किया प्रयास, चिल्लाकर बताई समस्या…

Gwalior News : महिला के फेर में फंसे बिजली विभाग के रिटायर अधिकारी, लुट गये 6 लाख, करती थी ब्लैक.....

वहीं फरियादी ने बताया कि वह पहले भितरवार तहसील में ही पदस्त थे। जहां उन्होंने मंजू जाटव नाम की महिला के घर एक कमरा किराए पर ले रखा था रिटायरमेंट के बाद उन्होंने उस कमरे को खाली कर दिया और घर चले गए। उसी महिला के फोन करने पर जन्मदिन मनाने गये थे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Gwalior News : खेत पर जुआं में दांव लगा रहे थे डॉक्टर-इंजीनियर, पुलिस भी हैरान..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story