ग्वालियर

Gwalior News: तलाक के बाद भी नहीं भरा मन तो 2 साल बाद होटल में बुलाकर किया रेप, वीडियो भी बनाया

Gwalior News: तलाक के बाद भी नहीं भरा मन तो 2 साल बाद होटल में बुलाकर किया रेप, वीडियो भी बनाया
x

रेप 

पत्नी से पहले तलाक लिया और फिर दोस्ती करके रेप किया.

ग्वालियर (Gwalior News): शादी करके उम्र भर साथ निभाने का वादा करने वाले एक पति ने पत्नी को दो बार धोखा दिया। शादी, तलाक फिर दोस्ती और रेप का यह मामला एमपी के ग्वालियर से सामने आया है। महिला ने आरोपी पति के खिलाफ दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस रेप का मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मोहना की रहने वाली 29 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी 2012 में शिवपुरी के रहने वाले युवक से हुई थी। 7 साल तक वह साथ रहे, लेकिन इसके बाद उनके बीच विवाद होने लगा और दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद वह मायके में रह रही थी।

दो वर्ष बाद हुई दोस्ती

महिला के मुताबिक दो वर्ष बाद उसका पति एक कार्यक्रम में मिला और वह उसे कॉल करने लगा। दोनों के बीच अक्सर बातचीत होने लगी और फिर दोस्त बन गए। उसका कहना है कि एक दिन युवक ने उसे होटल में मिलने के लिए बुलाया। महिला का आरोप है कि होटल में उसे धमकाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही उसके फोटो और वीडियो भी बनाए है।

फोटो-वीडियों किया वायरल

बताया जा रहा है कि महिला की शादी एक अन्य युवक से तय हो गई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसके तलाक वाले पति को इसकी जानकारी लगी तो वह होटल में धमका कर बनाए अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब इसका पता उसे चला, तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की है।

Next Story