ग्वालियर

Gwalior: दूध की आड़ में शराब का कारोबार, आरोपी के पास से मिली अर्मी में सप्लाई होने वाली ब्रांडेड शराब

Suyash Dubey
30 July 2021 4:49 PM GMT
Gwalior: दूध की आड़ में शराब का कारोबार, आरोपी के पास से मिली अर्मी में सप्लाई होने वाली ब्रांडेड शराब
x
Gwalior / ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से अजब-एमपी की गजब कहानी वाली कहावत सामने आई है। जहां एक दूध व्यापारी दूध की जगह शराब की सप्लाई घरो में कर रहा था। आबकारी विभाग ने शराब सप्लाई करने वाले आरोपी अजीत यादव का गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Gwalior / ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से अजब-एमपी की गजब कहानी वाली कहावत सामने आई है। जहां एक दूध व्यापारी दूध की जगह शराब की सप्लाई घरो में कर रहा था। आबकारी विभाग ने शराब सप्लाई करने वाले आरोपी अजीत यादव का गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

आर्डर पर पहुचाता था शराब

पकड़ा गया आरोपी अजीत यादव अपने ग्राहको से फोन पर आर्डर लेता था और फिर दूध के डिब्बों में शराब भरकर ग्राहकों तक पहुचाता था। जानकारी मिलने पर आबकारी विभाग की टीम उससे ग्राहक बनकर शराब का आर्डर किया था। जैसे ही मांग के हिसाब से अवैध शराब कारोबारी शराब लेकर पहुचा तो आबकारी अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

घर में था शराब का स्टाक

पकड़े गये अजीत यादव को लेकर आबकारी विभाग के लोग उसके घर पहुचें और तलाशी ली तो अधिकारियों-कर्मचारियों की आंखे फटी की फटी रह गई। बताया जा रहा है कि अवैध कारोबारी के घर से आबकारी विभाग को न सिर्फ हरियाणा में बिक्री होने वाली ब्रांड की शराब मिली है बल्कि अर्मी को सप्लाई होने वाली शराब भी आरोपी घर में बिक्री के लिये रखे हुये था।

उक्त शराब की खरीदी को लेकर आबकारी विभाग के लोग कारोबारी से पूछताछ कर रहे है। जिससे इस कारोबार से जुड़े लोग तक वे पहुच सकें।

Next Story
Share it