ग्वालियर

पोते का शव देखते ही बाबा ने खोया आपा, शोक मनाने आए लोगों पर की बंदूक से फायरिंग, 6 घायल

पोते का शव देखते ही बाबा ने खोया आपा, शोक मनाने आए लोगों पर की बंदूक से फायरिंग, 6 घायल
x

घटना में घायल बुर्जुर्ग से पूंछताछ करते उटीला थाना टीआई

एमपी के ग्वालियर जिले में पोते का शव जब घर पहुंचा तो बाबा ने शव को देखकर आपा खो दिया और उसने बंदूक से फायर कर दिया। इस घटना से मौके पर मौजूद 6 ग्रामीण घायल हो गये।

ग्वालियर। घर पहुंचे पोते का शव (Dead Body of Grandson) देखकर बाबा (Grandfather) ने आपा खो दिया और घर में रखी बंदूक से फायर शुरू कर दिया। जिससे शोक मनाने आए 6 ग्रामीण घायल हो गये है।

घटना एमपी के ग्वालियर जिला अंतर्गत उतेला थाना के बदहौली गांव की है। गोली के छर्रे लगने से घायल सभी 6 लोगो को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तालाब में डूबने से हुई थी पोते की मौत

जानकारी के तहत उटीला के बंधोली गांव निवासी परमाल सिंह परिहार का 12 साल का बेटा साहिल परिहार गांव में स्थित तालाब में अपनी भैंस को नहलाने लेकर गया हुआ था। पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने उसके शव को पानी से निकाला और घर लेकर पहुचे थे।

शव घर के सामने रखा गयाजिसके अंतिम दर्शन के लिए ग्रामीण आए हुए थें ग्रामीणों में जाटव परिवार के लोग भी शामिल थें जिसकी परिहार परिवार से दुश्मनी बताई जा रही है

पोते का शव दरवाजे पर देखकर साहिल के दादा उदय सिंह परिहार को लगा कि उनके यहां हुई घटना पर आसपास के लोग मजे ले रहे हैं। इस पर वह गुस्सा हो गया और अंदर से अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। इसमें 6 लोग घायल हो गए।

ग्रामीणों में मच गई भगदड़

गोली चलने की घटना से ग्रामीणो में भगदड़ मच गई, ग्रामीण अपनी जान बचाने के लिये जहा भग खड़े हुये वही भगदड़ के बीच आरोपी बाबा उदय सिंह भी फरार हो गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story