ग्वालियर

ग्वालियर के स्पा सेंटर में युवतियों से छेड़छाड़-पिटाई: मुरैना पुलिस के आरक्षकों ने युवतियों को छेड़ा, साथ ले जाने पर अड़ गए; इनकार करने पर पीटा

ग्वालियर के स्पा सेंटर में युवतियों से छेड़छाड़-पिटाई: मुरैना पुलिस के आरक्षकों ने युवतियों को छेड़ा, साथ ले जाने पर अड़ गए; इनकार करने पर पीटा
x
Girls were molested in the spa center of Gwalior: Morena police constables teased the girls and insisted on taking them along; beaten for refusing

मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित एक स्पा सेंटर में काम करने वाली युवतियों के साथ मुरैना ट्रैफिक पुलिस के तीन आरक्षकों ने छेड़छाड़ की। अपने साथ मुरैना ले जाने पर अड़ गए और युवतियों के इनकार करने पर उनके साथ मारपीट की। मामले में ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मंगलवार की रात ग्वालियर के विश्वविद्यालय क्षेत्र के गोविंदपुरी की बताई जा रही है। यहां एक स्पा सेंटर संचालित है। पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर की युवतियों ने छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत की थी।

मामले में कार के नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ग्वालियर पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची। घटना में शामिल तीनों आरोपी मुरैना ट्रैफिक पुलिस में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं।

पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी आरक्षक आशुतोष सिकरवार, रामकुमार गुर्जर और नरेंद्र सादे कपड़े में स्पा सेंटर पहुंचे हुए थे। केवल खाकी पैंट पहने हुए थे। तीनों ने स्पा सेंटर में सर्विस ली और फिर बाद में महिला स्टाफ से छेड़खानी शुरू कर दी। मारपीट कर वहाँ से भाग निकले।

बुधवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने पर ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। कार के नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू हुई। पड़ताल में कार मुरैना रूट जाते दिखी और कार मुरैना के ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ आरक्षक की निकली।

मुरैना के यातायात थाना प्रभारी संतोष भदौरिया ने बताया कि आरक्षक आशुतोष सिकरवार, रामकुमार गुर्जर और नरेंद्र के खिलाफ अभद्रता करने की शिकायत सामने आई है। तीनों को ग्वालियर पुलिस ने बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story