ग्वालियर

सरकारी नौकरी के लिए युवती को देनी पड़ी 6 महीने तक अस्मत, नहीं मिली जॉब तो उठाया यह कदम

सरकारी नौकरी के लिए युवती को देनी पड़ी 6 महीने तक अस्मत, नहीं मिली जॉब तो उठाया यह कदम
x
MP Gwalior News: सरकारी नौकरी दिलाए जाने की बात कह कर युवक ने युवती का किया शारीरिक शोषण।

MP Gwalior News: सरकारी नौकरी दिलाए जाने का झांसा देकर आयुष्मान कार्ड (Ayushman Card) बनाने वाला एक शख्स ने युवती का 6 महीनों तक शरीरिक शोषण करता रहा और जब नौकरी नही मिली तो युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। यह मामला ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र का है। जहां लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक सोनू राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकारी अस्पताल में बनाता है कार्ड

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक से जिला अस्पताल में उसकी मुलाकात हुई थी। जहां वह आयुष्मान कार्ड बनाने का काम करता है। युवक सोनू राजपूत ने उसे यह कहते हुए अपने झांसे में ले लिया कि वह आयुष्मान कार्ड में सरकारी नौकरी दिलवा सकता है। नौकरी के लालच में वह युवक से जान पहचान कर ली।

दबाब देकर बनाया फिजिकल रिलेशन

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह उसके कागज ले लिया और फिर अपने घर बुलाया। जहां वह नौकरी की बात कहते हुए दबाब बना कर उसे फिजिकल रिलेशन बना लिया। चूंकि उसके पास मोटी रकम रिश्वत देने के लिए नही थी। जिसके चलते वह युवक का जुल्म 6 महीने तक सहती रही और उसे समझ में आया कि युवक उसका शोषण कर रहा है जिसके चलते वह थाने में पहुंच कर पुलिस को अपने साथ हुए शोषण की जानकारी दी और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story