ग्वालियर

एमपी: ग्वालियर में 5 पिल्लों की पीट-पीटकर हत्या, खून से सना मिला हथौड़ा

Sanjay Patel
5 Jan 2023 10:28 AM GMT
People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। कुत्ते के पांच छोटे-छोटे पिल्लों की बेरहम हत्यारे ने हथौड़ा मार-मारकर हत्या कर दी।

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। कुत्ते के पांच छोटे-छोटे पिल्लों की बेरहम हत्यारे ने हथौड़ा मार-मारकर हत्या कर दी। खाली प्लॉट में मृत पिल्लों के शव देखे जाने के बाद हड़कम्प मच गया। जिसकी सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस द्वारा छानबीन की गई तो सून से सना हुआ एक हथौड़ा मिला है। पुलिस द्वारा हत्या को अंजाम देने वाले अज्ञात हत्यारे के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी गई है।

क्या है मामला

ग्वालियर के हुजरात कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्राफा बाजार में पिल्लों के पांच शव पाए गए। जिनकी हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या किया जाना पाया गया। फिलहाल अभी यह पता नहीं चल सका है कि आखिर इनकी हत्या क्यों और किसके द्वारा की गई। मामले का पता तब चला जब एक व्यक्ति खाली पड़े प्लॉट में कचरा फेंकने के लिए पहुंचा। युवक को पिल्लों के पांच शव दिखाई दिए जो खून से सने हुए थे। जिसकी भनक वहां के रहवासियों को लगते ही मौके पर लोगों का हुजूम एकत्रित हो गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जब छानबीन की गई तो वहां पर खून से सना एक हथौड़ा पाया गया। जिससे यह संभावना जताई जा रही है कि हत्यारे द्वारा इनकी हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या को अंजाम दिया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है।

कार्रवाई नहीं होने से बढ़ रही घटनाएं

इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी ग्वालियर में इस तरह के मामले प्रकाश में आ चुके हैं। किंतु पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती जिससे उनके हौंसले बुलंद हैं और वे इस तरह की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। सूत्रों की मानें तो शहर के अलग-अलग थानों में पूर्व में भी एनीमल लवर्स द्वारा पशुओं के साथ मारपीट व क्रूरता संबंधी मामले दर्ज कराए गए हैं किंतु इन पर सख्त कार्रवाई नहीं किए जाने से इस तरह की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है।

Next Story