ग्वालियर

सुहागरात में दूल्हे को दुल्हन ने बताई सच्चाई, कहा- मेरे साथ रेप हो चुका है, फिर पति का ऐसा था रिएक्शन

सुहागरात में दूल्हे को दुल्हन ने बताई सच्चाई, कहा- मेरे साथ रेप हो चुका है, फिर पति का ऐसा था रिएक्शन
x

सुहागरात में दूल्हे को दुल्हन ने बताई सच्चाई, कहा- मेरे साथ रेप हो चुका है, फिर पति का यह था रिएक्शन

सुहागरात पर पति-पत्नी अपने दिल की बात कर रहे थें और जब दुल्हन ने सच्चाई बताई तो दूल्हे के होश उड़ गए।

ग्वालियर। सुहागरात (First Night of Marriage) पर पति-पत्नी अपने दिल की बात कर रहे थें और जब दुल्हन ने सच्चाई बताई तो दूल्हे के होश उड़ गए। दरअसल पत्नी ने पहले अपनी बात शुरू की और उसने बताया कि उसके मामा के लड़के ने उसके साथ रेप (Rape) किया था।

फिर क्या था पति के सुहागरात का सपना तो बिखर ही गया, वह इस बात को लेकर नाराज हो गया कि शादी से पहले यह बात क्यों छिपाई गई। अगले दिन उसने यह बात अपने पूरे परिवार को बता दिया और मामला फैमिली कोर्ट (Family Court) में तलाक के लिए पहुचा गया।

पति ने दिया आवेदन

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का है, जहां शादी के 25 दिन बाद पति ने कोर्ट में आवेदन देते हुए कहा कि रेप होने की बात उनसे छिपाई गई, यह गलत है। फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस दायर है। युवक ने तलाक लेने का आधार पत्नी के दुष्कर्म पीड़ित होना नहीं, बल्कि शादी से पहले उसे यह बात छिपाकर धोखा देना बनाया है।

गुस्से से बौखला गया था पति

दरअसल ग्वालियर निवासी 25 वर्षीय युवक एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। 22 वर्ष की दुल्हन ससुराल पहुंची। सुहागरात को ही दूल्हे को पता लगा कि उसकी पत्नी दुष्कर्म पीड़िता है। यह बात खुद महिला ने अपने पति को बताई। पत्नी के साथ रेप की बात सुनते ही न सिर्फ पति गुस्से से आग बबूला हो गया बल्कि उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने अपने परिजन के सामने सारी बात रख दी।

नही पसीजा पति

घटना के संबंध में दुल्हन ने अपने पति को बताया था कि उसके मामा के लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पति ने पत्नी के परिजन को फोन लगाकर पूछा कि शादी से पहले इतनी बड़ी बात उससे क्यों छिपाई गई? दुल्हन लगातार रोती रही, लेकिन युवक नहीं पसीजा। अब मामला परिवार न्यायालय में है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story