ग्वालियर

शादीशुदा निकला बॉयफ्रेंड, युवती ने ग्वालियर किले से कूदकर सुसाइड कर लिया; पिता गृह मंत्रालय में अधिकारी हैं

शादीशुदा निकला बॉयफ्रेंड, युवती ने ग्वालियर किले से कूदकर सुसाइड कर लिया; पिता गृह मंत्रालय में अधिकारी हैं
x
बॉयफ्रेंड के धोखे से आहत होकर 21 वर्षीय BBA LLB की छात्रा ने ग्वालियर फोर्ट से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर किले से सोमवार को एक युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। 21 वर्षीय BBA LLB की छात्रा आकृति भदौरिया ने यह कदम अपने बॉयफ्रेंड आदित्य शर्मा के धोखे से आहत होकर उठाया।

प्रेमी था पहले से शादीशुदा

आकृति और आदित्य के बीच प्रेम संबंध पिछले कुछ समय से चल रहे थे। आकृति को यह विश्वास था कि आदित्य उससे शादी करेगा। लेकिन आकृति को अचानक से पता चला कि आदित्य पहले से ही शादीशुदा है। इस सच को जानकर आकृति पूरी तरह टूट गई और उसने ग्वालियर फोर्ट से छलांग लगा दिया।

घटना सोमवार शाम की है। आकृति अपने बॉयफ्रेंड आदित्य से मिलने ग्वालियर किले पर गई। किले पर दोनों के बीच विवाह को लेकर तीखी बहस हुई। इसी दौरान आकृति को पता चला कि आदित्य पहले से शादीशुदा है। आकृति ने आवेश में आकर किले से छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। आकृति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता हैं गृह मंत्रालय में अधिकारी

आकृति के पिता संजय सिंह भदौरिया दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी के रूप में तैनात हैं। घटना की जानकारी मिलने पर वे तुरंत ग्वालियर पहुंचे। पुलिस ने आकृति के प्रेमी आदित्य शर्मा को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस जांच जारी

पुलिस अभी भी इस मामले की जांच कर रही है। यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आकृति ने खुद ही छलांग लगाकर आत्महत्या की है या उसे किसी ने धक्का दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story