ग्वालियर

Jyotiraditya Scindia की सुरक्षा में बड़ी चूक, हिल गया पूरा मध्यप्रदेश, 14 पुलिसकर्मी निलंबित

Jyotiraditya Scindia की सुरक्षा में बड़ी चूक, हिल गया पूरा मध्यप्रदेश, 14 पुलिसकर्मी निलंबित
x
Big lapse in security of Jyotiraditya Scindia, entire Madhya Pradesh shaken, 14 policemen suspended...ग्वालियर: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. बताया जाता है की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई जितना कोई सोच नहीं सकता है.

Big lapse in security of Jyotiraditya Scindia, entire Madhya Pradesh shaken, 14 policemen suspended

ग्वालियर: कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. बताया जाता है की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक हुई जितना कोई सोच नहीं सकता है.

बता दे की ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की गाड़ी कई किलो मीटर तक पायलटिंग के बगैर ही चलती रही. इस घटना के बाद मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया. बता दे की इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी निंदा की है. साथ में 14 पुलिस कर्मियों को निलंबित भी कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज कोरोना टीकाकरण (Corona Vaccination) में दिल्ली से ग्वालियर (Delhi to Gwalior) रवाना हुए थे.

हुई चूक

जानकारी के मुताबिक सिंधिया के गाड़ी की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बलो को उनकी गाड़ी के आगे पीछे सुरक्षा देनी थी. मगर पुलिस का वाहन सिंधिया की गाड़ी की बजाय दूसरे वाहन की पायलटिंग करता रहा. वहीं सिंधिया का वाहन कई किलोमीटर तक बगैर किसी सुरक्षा के चला.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story