ग्वालियर

MP में PWD का असिस्टेंट इंजीनियर रिश्वत लेते गिरफ्तार, बिल क्लियर करने के एवज में 25 प्रतिशत कमीशन मांग रहा था

Bribe
x

Bribe

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लोकायुक्त की टीम ने पीडबल्यूडी के असिस्टेंट इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में लोकायुक्त की टीम ने पीडबल्यूडी के असिस्टेंट इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। इंजीनियर ने रेनोवेशन के काम के बिल क्लियर करने के एवज में ठेकेदार से 25 प्रतिशत कमीशन की मांग की थी।

ग्वालियर लोकायुक्त टीम ने मंगलवार को पीडबल्यूडी विभाग में यह कार्रवाई की है। पीडबल्यूडी के असिस्टेंट इंजीनियर (एई) पीके गुप्ता को लोकायुक्त टीम ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते दफ्तर से गिरफ्तार किया है। गुप्ता ने शिकायतकर्ता ठेकेदार मोहन बैस से रेनोवेशन के कार्य के बिल क्लियर करने के एवज में 25 प्रतिशत रिश्वत मांगी थी। कुल 70 हजार रुपए में बात तय हुई थी।

ठेकेदार ने तय राशि में से 55 हजार रुपए पहले ही इंजीनियर पीके गुप्ता को दे दिए थे। शेष 15 हजार रुपए मंगलवार को देने की बात पर सहमति हुई थी। मंगलवार शाम को बैस एई के दफ्तर पहुंचा और 15 हजार रुपए दिए, तभी लोकायुक्त टीम ने दबिश दे दी। फिलहाल एई पीके गुप्ता से पूछताछ की जा रही है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story