गुना

एमपी के गुना में ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदा, 6 की मौत, 1 घायल

Sanjay Patel
2 July 2023 9:24 AM GMT
एमपी के गुना में ट्रक ने सड़क पर बैठे मवेशियों को रौंदा, 6 की मौत, 1 घायल
x
MP News: एमपी के गुना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर मवेशियों को रौंद दिया। जिससे 6 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक मवेशी गंभीर रूप से घायल है।

एमपी के गुना में एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर मवेशियों को रौंद दिया। जिससे 6 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक मवेशी गंभीर रूप से घायल है। घायल मवेशी को उपचार के लिए भेजा गया है। एक्सीडेंट की यह पूरी घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। जिसमें एक ट्रक मवेशियों को कुचलता हुआ नजर आ रहा है। सूचना मिलने के बाद कैंट पुलिस और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंची।

एक के बाद एक कुलचता हुआ गुजर गया ट्रक

गुना में यह घटना रविवार की अबसुबह तकरीबन 4 बजे घटित हुई। बायपास पर आरटीओ कार्यालय के समीप एक ढाबे के सामने 7 मवेशी सड़क पर बैठे हुए थे। बताया गया है कि बारिश के कारण मिट्टी गीली हो गई थी जिसकी वजह से गाय सूखी हुई सड़क पर बैठी थीं। इसी दौरान टोल नाके की ओर से तेज रफ्तार ट्रक आया जिसने एक के बाद एक कई मवेशियों को रौंदता हुआ गुजर गया। इस हादसे में 6 मवेशियों की मौत हो गई जबकि एक घायल है। घायल मवेशी को उपचार हेतु भेजा गया है।

मृत मवेशियों को नपा टीम ने दफनाया

गुना के बायपास में हुई इस घटना में 6 मवेशियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद कैंट पुलिस और नगर पालिका की टीम मौके पर पहुंच गई। घायल मवेशी को इलाज हेतु कैंट गौशाला भिजवाया गया। जबकि मौके पर मृत मवेशियों के शव को दफनाने के लिए भेजा गया। बताया गया है कि जेसीबी से इन मवेशियों के शवों को ट्राली में भरा गया। जिसके बाद दफनाने के लिए ले जाया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जबकि एक्सीडेंट की यह पूरी घटना ढाबे पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है। जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक मवेशियों को कुलचता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस ने ट्रक की तलाश प्रारंभ कर दी है।

Next Story