गुना

एमपी की गुना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 80 किलो गांजा सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
13 Jun 2023 7:52 AM GMT
एमपी की गुना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 80 किलो गांजा सहित तस्कर को किया गिरफ्तार
x
MP News: मध्यप्रदेश की गुना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। कोतवाली पुलिस ने गांजा सप्लाई की सूचना पर सप्लायर को भारी मात्रा में गांजा सहित पकड़ा है।

मध्यप्रदेश की गुना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। कोतवाली पुलिस ने गांजा सप्लाई की सूचना पर सप्लायर को भारी मात्रा में गांजा सहित पकड़ा है। तस्कर के पास से पुलिस ने 80 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने वाली टीम को 5 हजार रुपए के इनाम से पुरस्कृत करने की घोषणा की है। पुलिस की यह नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई है।

5 कार्टून में भर रखा था गांजा

गुना कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि जज्जी बस स्टैण्ड के सामने कमला बस ऑफिस के पास बस डिपो पर एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ गांजा से भरे कार्टून लेकर कहीं बाहर जाने की फिराक में खड़ा है। जिस पर सीएसपी श्वेता गुप्ता के नेतृत्व में गुना कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक मदन मोहन मालवीय द्वारा कोतवाली से तत्काल पुलिस की एक टीम को रवाना किया गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमला बस डिपो पर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। उसके समीप पांच कार्टून भी रखे हुए थे। पुलिस को देखकर वह सकपका गया और मौके से भागने का प्रयास किया किंतु पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे पकड़ लिया।

74 पैकेट में मिला 12 लाख रुपए का गांजा

पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम मनोज कुमार उम्र 58 वर्ष बताया। वह ग्राम बराहना थाना देवगढ़ जिला मुरैना हाल हनुमान कॉलोनी बदरवास जिला शिवपुरी का निवासी है। उसके पास मिले जब पांचों कार्टून की तलाशी ली गई तो उसमें 74 पैकेट मिले जिनमें गांजा भरा हुआ था। जिनका संपूर्ण वजन 79.548 किलोग्राम निकला। पुलिस ने इसकी अनुमानित कीमत 12 लाख रुपए बताई है। पुलिस ने गांजा को जब्त कर लिया है।

बदरवास लेकर जा रहा था

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह इंदौर तरफ से इसे लेकर आया था और बदरवास लेकर जाने वाला था। पुलिस को इसकी भनक न लगे इसलिए वह कार्टून में इसे छिपाए हुए था। पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कोतवाली में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर गांजा तस्करी के अन्य स्रोतों के बारे में पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा रिमांड पर लिया है।

Next Story