General Knowledge

Time Traveller Weird Claim: 3977 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा शख्स! बताया कुछ ऐसा की फिर रो दिया ...

Time Traveller Weird Claim
x

Time Traveller Weird Claim

Time Traveller Weird Claim: पिक्चर में हमने कई रहस्यमई काल्पनिकदुनिया के बारे में देखा है।

Time Traveller Weird Claim: पिक्चर में हमने कई रहस्यमई काल्पनिकदुनिया के बारे में देखा है। पिक्चर या फिर धारावाहिक के शुरू होने के पहले एक आवश्यक सूचना दिखती है जिसमें कहा जाता है कि सभी पात्र एवं घटनाएं काल्पनिक है। वहां तो यह बात स्पष्ट हो जाती है लेकिन आज ज्योतिष के जानकार भविष्य की घटनाओं के बारे में कई तरह से दावे करते हैं। व्यक्ति के भविष्य के बारे में बताते हैं। वही एक व्यक्ति ने दावा किया है कि वह टाइम ट्रैवल के माध्यम से वर्ष 6000 (self proclaimed time traveller claims to back from the year 6000) की स्थिति देख चुका है। वर्ष 6000 मैं यह दुनिया कैसी होगी वह उसके बारे में बहुत कुछ आश्चर्यचकित कर देने वाली बात बता रहा है। जिन पर सहसा विश्वास नहीं नहीं हो रहा।

क्या कहता है युवक time traveler from 3997

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि एक युवक कहता है कि उसने टाइम टेबल के माध्यम से वर्ष 6000 की तस्वीर देख कर आया है। इस व्यक्ति का दावा है कि उसने जो कुछ देखा है उस पर सहसा विश्वास नहीं किया जा सकता।

पैरानॉर्मन और रहस्यमई चीजों के एक्सपर्ट अपेक्स टीवी पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में उस व्यक्ति की आवाज साफ नहीं आ रही है। साथ ही वीडियो में कुछ तस्वीरें दिखाई गई हैं। इन तस्वीरों में जो स्थिति ज्यादा साफ नहीं दिख रही। युवक का कहना है कि 1990 के दशक में एक सीक्रेट प्रोग्राम बनाकर लोगों के भविष्य में भेजने के लिए एक व्यवस्था की गई थी।

युवक का कहना है कि 3977 साल बाद आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले युग में लोग जिएंगे। उस समय यहां की तकनीकी, सरकार, दवाइयां मॉडर्न जिंदगी को पुराने जमाने जैसे बना देंगे। इस वीडियो में एक शहर की तस्वीर भी दिखाई गई है जो स्पष्ट नहीं है।

दुखी हुआ शख्स how will the world after 3977 years from today

टाइम ट्रैवलर व्यक्ति ने आज की भागदौड़ भरी बढ़ती जिंदगी को देखते हुए तथा आने वाले भविष्य को देखकर कुछ बातें बता रहा है। उसका कहना है कि जिस तरह से दुनिया भाग रही है यह बात बोलते हुए उसे काफी कष्ट हो रहा है। टाइम टेबल के संबंध में उसका कहना है कि वर्ष 2028 तक टाइम ट्रैवल सामान्य ज्ञान हो जाएगा। लोग इसके माध्यम से बहुत कुछ जान पाएंगे।

साथ ही युवक का कहना है कि उसने इस प्रयोग के दौरान अपने घनिष्ठ मित्र को पीछे छोड़ दिया। जो अब कभी वापस नहीं आ सकता। फिर भी उसका कहना है कि वह अच्छी स्थिति में है। लेकिन उसके न रहने की वजह से वह दुखी है।

Next Story