General Knowledge

Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei : Zombie से लेकर तीसरे विश्व युद्ध तक, 2020 से भी ख़तरनाक होगा साल 2021..

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei : Zombie से लेकर तीसरे विश्व युद्ध तक, 2020 से भी ख़तरनाक होगा साल 2021..
x
Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei : Zombie से लेकर तीसरे विश्व युद्ध तक, 2020 से भी ख़तरनाक होगा साल 2021.. रोचक तथ्य : नोस्त्रेदमस की भविष्यवाणिया

Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei : Zombie से लेकर तीसरे विश्व युद्ध तक, 2020 से भी ख़तरनाक होगा साल 2021..

रोचक तथ्य : आज हम आपके लिए Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei लेकर आये है। नोस्त्रेदमस की भविष्यवाणिया ( Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 ) 465 साल आज भी हैरान करने वाली है। नोस्त्रेदमस ( Michel De Nostradamus ) का जन्म दिसंबर 1566 को फ्रांस में हुआ था। उनकी भविष्यवाणियाो का पूरी दुनिया में डंका बजता है। नोस्त्रेदमस ने कुल 6338 भविष्यवाणियां की थी। आपको बता दें 2020 की कोरोना वायरस महामारी नोस्त्रेदमस की भविष्यवाणियों में से एक है। जिसने पूरी दुनिया को झकझोड़ के रखदिया।

70 % सही निकली Nostradamus Ki Bhavishvaniya :

नोस्त्रेदमस ने ऐसी-ऐसी भविष्यवाणियां की है जिसे सुनकर कोई भी हैरान होजायेगा। उन्होंने अडोल्फ हिटलर ( Adolf Hitler ) के बारे में पहले ही भविष्यवाणी की थी। नास्त्रेदमस ने विश्व इतिहास के सबसे दुखद नेताओं में से एक के जन्म की भविष्यवाणी की। हां, सही नास्त्रेदमस को हिटलर के जन्म और उसकी क्रूरता के बारे में पता था। कई स्रोतों के अनुसार, नास्त्रेदमस ने पश्चिम यूरोप के एक छोटे बच्चे के बारे में कहा था, जो गरीब लोगों के लिए पैदा होगा, जो अपनी जीभ से कई लोगों को आकर्षित करेगा। ' उन्होंने यह भी कहा कि इस व्यक्ति का नाम 'हिस्टर' होगा। क्या यह हिटलर नाम के करीब नहीं है !

पहले ही बता दिया था की 1966 में जल उठेगा लंदन। अपने समय के दौरान, नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि लंदन वर्ष 66 में आग से जल उठेगा। यह वास्तव में लंदन की ग्रेट फायर के दौरान सच हुआ, जो 5 सितंबर, 1966 को हुई थी, जिसमे हजारो लोग मारे गए थे। यहाँ तक अमेरिका में 9/11 की घटना की की थी सच्ची भविष्वाणी।

Nostradamus Ki Bhavishvaniya 2021 Hindi Mei : नास्त्रेदमस की 2021 के लिए कुछ भविष्यवाणियां

ज़ोंबी ( Zombie ) से सर्वनाश :

अपनी पुस्तक में नास्त्रेदमस ने कहा है की साल 2021 में कुछ देश वैज्ञानिक जीव हथियारों का इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने ज़ोंबी ( Zombie ) से सर्वनाश का संकेत दिया।

बाइबिल का अकाल:

नास्त्रेदमस ने 2021 में आकाल के भी संकेत दिए हैं। इससे पता चलता है कि सर्वनाश के शुरुआती संकेत महामारी, अकाल और भूकंप होंगे। यह हमें यह भी चेतावनी देता है कि कोरोनोवायरस की तुलना में अधिक भयानक बीमारियाँ इस साल होंगी।वैश्विक महामारी ने लाखों अमेरिकियों को खाद्य बैंकों की ओर मोड़ दिया है और संयुक्त राष्ट्र ने भी 2021 में खाद्य असुरक्षा की समस्याओं की चेतावनी दी है।

एक क्षुद्रग्रह:

नास्त्रेदमस ने आकाश में 'चिंगारी का एक लंबा निशान' लिखा है जो आग से बना है, जिसका अर्थ हो सकता है कि एक विशाल क्षुद्रग्रह पृथ्वी से टकरा सकता है। नासा ने पहले ही अनुमान लगाया है कि अगले कुछ वर्षों में विशाल क्षुद्रग्रह पृथ्वी पर हिट होंगे। क्रिसमस पर, इस साल, एक क्षुद्रग्रह ने पृथ्वी के पिछले हिस्से में उड़ान भरी, लेकिन आने वाले समय में, ऐसा लगता है कि यह अधिक खतरनाक होगा।

कैलिफोर्निया को हिलाएगा भूकंप :

अपनी भविष्यवाणियों में नास्त्रेदमस लिखते हैं की एक विनाशकारी भूकंप होगा। 'पश्चिम की भूमि' और संभावना है कि यह कैलिफोर्निया हो सकता है। प्राकृतिक आपदाओं और त्रासदियों को लेकर पहले भी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों एकदम सच निकली हैं।

Disclaimer : इस आर्टिकल में दी गई जानकारी वेब रिसर्च करके प्राप्त की गई है। rewariyasat.com का उद्देश्य किसी भी व्यक्ति, सभ्यता या जाती आदि को ठेस पहुंचना नहीं है..

Next Story
Share it