General Knowledge

NASA के रोवर ने मंगल ग्रह में खींची छोटे से एलियन की तस्वीर, UFO एक्सपर्ट्स ने कहा यह पक्का एलियन ही है

NASA के रोवर ने  मंगल ग्रह में खींची छोटे से एलियन की तस्वीर, UFO एक्सपर्ट्स ने कहा यह पक्का एलियन ही है
x
NASA's rover took a picture of a small alien in Mars: ऐसा दावा किया जा रहा है कि नासा के मार्स रोवर ने जो फोटो ली हैं वो किसी छोटे अकार के एलियन की हैं

NASA's rover took a picture of a small alien in Mars: NASA के वैज्ञानिक पृथ्वी के निकटतम ग्रह मंगल ग्रह में जीवन की संभावनाओं की तलाश कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इस लाल ग्रह में पानी की खोज हुई है जो वैज्ञानिकों और मार्स में जीवन बसाने के लिए बड़ी उपलब्धि है। लेकिन इस बार नासा के रोवर ने मंगल ग्रह में एक छोटे आकर के एलियन की फोटो खींच कर नासा को भेजी हैं। UFO एक्सपर्ट्स का दावा है कि फोटो में दिख रही आकृति 100% एलियन है।

अच्छा हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों ने हमारे दिमाग के अंदर ये ठूस दिया है कि एलियन की बड़ी-बड़ी आंखें होती हैं वो डरावने दीखते हैं और उनका रंग हरा होता है। जबकि आज तक किसी इंसान ने असली में एलियन नहीं देखा है। फिल्मों में दिखाए जाने वाले एलियन सिर्फ एक एलियन की कल्पना है

क्या मंगल ग्रह में सच में एलियन दिखाई दिया है

NASA द्वारा मंगल ग्रह में भेजे गए क्यूरिओसिटी रोवर (Curiosity Rover) ने लाल ग्रह से कुछ तस्वीरें भेजी हैं जिसमे एक फ़ीट के आकर वाले कुछ ऑब्जेक्ट्स दिखाई दे रही है जो कुछ हलचल कर रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर कुछ UFO एक्सपर्ट्स ने कहा है कि ये 100% मंगल ग्रह में रहने वाला कोई जीव ही है। UFO एक्सपर्ट स्कॉट वरिन का कहना है कि मंगल ग्रह में रहने वाले एलियन हम इंसानों से ज़्यादा बुद्धिमान हैं.

उन्होंने कहा है कि फुटेज में कई अनोखी चीज़ें मिली हैं जो वहां बुद्धिमान जीवन होने के 100% प्रमाण देते हैं। फोटो में एक एलियन लेता हुआ नज़र आ रहा है। जो नासा के रोवर को निहार रहा है। उन्होंने कहा कि उस एलियन का आकर 1 फ़ीट लम्बा है और वो पिंक कलर है है।

देखें वीडियो



Next Story