General Knowledge

Most Google Search Woman: शादीशुदा महिलाएं चोरी छिपे करती है गूगल में ये सर्च, पतियों का उड़ जाएगा होश

Most Google Search Woman: शादीशुदा महिलाएं चोरी छिपे करती है गूगल में ये सर्च, पतियों का उड़ जाएगा होश
x
Most Google Search Woman: शादीशुदा महिलाएं चोरी छिपे करती है गूगल में ये सर्च, पतियों का उड़ जाएगा होश ! Married women secretly do this search in Google, husbands will be blown away

Most Google Search Woman: गूगल का नाम लेते ही विचार मन में अवश्य आता है कि हमे जो नहीं पता है वह गूगल से पूछने पर पता हो जाएगा। लेकिन क्या आपको पता है गूगल में कौन क्या पूछ रहा है इसकी जानकारी थी गूगल के पास एकत्र हो जाती है। इसी जानकारी के आधार पर हम आपको एक बात बताने जा रहे हैं जो गूगल नहीं अपने सर्च के आधार पर बताया है।

गूगल कहता है कि शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा क्या सर्च (What do Married Women Search the Most on Google) करती है। लेकिन अगर इसके बारे में आपको बताया जाए तो शायद है आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आज गूगल के माध्यम से ही जानते हैं कि गूगल में शादीशुदा महिलाएं कुछ खास 7 तरह की जानकारियां सर्च करती है।

  1. गूगल के डेटा पर अगर गौर करें तो पता चलता है कि शादीशुदा महिलाएं यह जानना चाहती हैं कि उनके पति को क्या पसंद है और क्या नापसंद है।
  2. शादीशुदा महिलाए जानना चाहती हैं कि वह अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश रखें।
  3. ज्यादातर कई महिलाएं गूगल से पूछती हैं कि उन्हें अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाया जाय। साथ ही परिवार को कैसे हैंडल करना चाहिए।
  4. ज्यादातर कई महिलाएं तो यहां तक सर्च करती है कि वह अपने पति को कैसे वश में रखें। उन्हें 'जोरू का गुलाम' कैसे बना कर रखा जाय।
  5. ज्यादातर कई महिलाएं बच्चों की प्लानिंग के बारे में भी खूब शर्च करती हैं। वह जानना चाहती है कि अपने परिवार को
  6. ज्यादातर कई महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में वह कैसे सेट हो। ससुराल के साथ कैसे बेहतर रिस्ते बनाएं
    जाये।
  7. ज्यादातर कई महिलाएं यह भी जानना चाहती हैं कि वह अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाएं कि वह सभी की चहेती बनी रहें।
Next Story