General Knowledge

Cat With 4 Ears: 4 कान की दुर्लभ बिल्ली को देख दंग रह जाएंगे आप? जानिए!

Viresh Singh Baghel
16 Nov 2021 2:20 PM GMT
Cat With 4 Ears: 4 कान की दुर्लभ बिल्ली को देख दंग रह जाएंगे आप? जानिए!
x

Cat with 4 ears

4 कान की अनोखी बिल्ली (Cat With 4 Ears) के दुनिया में तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे है.

Cat With 4 Ears: जानवरों के प्रति प्रेम तो शुरू से ही लोगो का रहा है, लेकिन 4 कान की इस बिल्ली का लोगो में प्रेम देखते ही बनता है। हाल के दिनों में 4 कानों वाली बिल्ली सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, लोग इस बिल्ली को देखकर चौंक जाते है।

4 माह की है बिल्ली

रूस में जन्मी एक बिल्ली के बेहद चर्चा हैं। इस अनोखी बिल्ली के एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 4 कान हैं. इस जानवर के कान ही उसे अलग बना रहे हैं और सोशल मीडिया में यह बिल्ली चर्चा में बनी हुई हैं।

4 महीने की इस बिल्ली का नाम मिडास है और इसका अपना इंस्टाग्राम पेज भी है जिसे 46 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. गौरतलब है कि सिर्फ बिल्ली के कान ही हैरान करने वाले नहीं हैं, उसके सीने पर एक सफेद रंग में दिल का आकार भी है।

तुर्की की महिला ने लिया गोद

एनिमल लवर्स बिल्ली के दीवाने हैं जो उसकी हरकतें देखकर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में बिल्ली को एक महिला ने गोद ले लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि तुर्की की रहने वाली महिला कैनिस डोसेमेसी और उसके पार्टनर ने बिल्ली को गोद लिया है।

बिल्ली की दोस्त बनी डॉगी

बिल्ली को गोद लेने वाली कैनिस को जानवारों से बेहद प्यार है। उनके पास पहले से ही एक डॉगी है और उसका नाम सूजी रखा है, जबकि बिल्ली का नाम मिडास है।


मिडास और सूज़ी में बहुत पट रही है. दोनों की साथ में खेलते हुए कई फोटोज अकाउंट पर नजर आती है। एक वीडियो में तो बिल्ली अपनी दोस्त सूज़ी को गुड नाइट किस देती भी नजर आ रही है। बिल्ली की मालकिन कैनिस ने कहना है कि उसके 4 कान उसकी सुनने की शक्ति पर कोई असर नहीं डालते. आम तरह से ही रिसपॉन्स देती है।

Next Story
Share it