General Knowledge

भयंकर तबाही, महामारी, और एलियन अटैक, बाबा वेंगा ने साल 2022 की जो भविष्यवाणी की है वो सुन कर दुनिया डर गई है

भयंकर तबाही, महामारी, और एलियन अटैक, बाबा वेंगा ने साल 2022 की जो भविष्यवाणी की है वो सुन कर दुनिया डर गई है
x
Baba Vanga Ki Bhavishywani 2022: बाबा वेंगा ने सुनामी, अमेरिका के 9/11 हमले , महामारी और कई बड़ी घटनाओं की भविष्यवाणी की थी जो बाद में सच साबित हुई थी

Baba Vanga 2022 Predictions: साल 2021 कुछ खास नहीं रहा जैसा साल 2020 था वैसा ही ये साल में था जो जैसे तैसे गुजर गया, इस बार पूरी दुनिया में महामारी का प्रकोप और भी ज़्यादा भयंकर था इसके अलावा बाढ़, भूकंप, जैसी तबाहियों ने लोगों को झगझोर कर रख दिया। अब दुनिया वालों को उम्मीद है कि शायद नया साल 2022 कुछ राहत देगा, खुशियां लाएगा. लेकिन दुनियाभर में मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने अगले साल के लिए चेतावनी जारी कर अपनी भविष्यवाणी से पूरी दुनिया को डरा दिया है।

कौन है बाबा वेंगा कहां से आते हैं (Who is Baba Vanga)

बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणी के लिए पूरी दुनिया में शुमार है, ऐसे तुक्का नहीं मारते जो कहते हैं वो सच हो जाता है, मानों की उन्हें पता चल जाता है कि भविष्य में क्या होने वाला है। बाबा वेंगा बुल्गारिया देश के रहने वाले हैं, उन्हें दुनिया का दूसरा नास्त्रेदमस कहा जाता है, नास्त्रेदमस बहुत बड़े वाले भविष्यवक्ता थे। बाबा वेंगा ने अमेरिका में हुए 9/11 अटैक से लेकर 2004 में आई सुनामी में हुई त्रासदी, साल 2020 में कोरोना से मची तबाही, भूकंप, आतंकवादी हमले, युद्द, जैसी कई घटनाओं की भविष्यवाणी की थी वो बिलकुल सच साबित हुई थीं। उन्होंने अफ़्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति को अमेरिका के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी की थी, और राजकुमारी डायना की मौत जैसे प्रिडिक्शन भी किए थे जो सब सच साबित हुए। पहले लोग इन्हे हल्के में लेते थे लेकिन अब इनकी भविष्यवाणी का वजन लोगों को मालूम हो गया है।

बाबा वेंगा का जन्म 1911 में हुआ था और उनका असली नाम वेंगेलिया गुश्तेरोवा था, साल 1996 में उनकी मौत हो गई थी, वो यह दावा करते थे कि भगवान ने उन्हें भविष्य देखने की अद्भुत शक्ति दी थी। जब बाबा वेंगा 12 साल के थे तब एक तूफान के चलते उनकी आंखों की रौशनी चली गई थी। लेकिन अंधे होने के बाद भी बाबा वेंगा वो देख सकते थे जो कोई आंख वाला शख्स नहीं देख सकता था। बाबा वेंगा को भविष्य दीखता था। उन्होंने अपनी मौत की जो भविष्यवाणी की थी वो सच साबित हुई थी, उन्होंने मरने से पहले साल 5079 तक की भविष्यवाणी की थी।

साल 2022 के लिए बाबा वेंगा ने क्या भविष्यवाणी की है (Baba Vanga 2022 Predictions)

बाबा वेंगा ने जो नए साल 2022 के लिए भविष्यवाणी की है उससे पूरी दुनिया में डर का माहौल छा गया है। उन्होंने कहा है कि साल 2022 में कोरोना से भी भयंकर महामारी का प्रकोप दुनिया वालों को झेलना पड़ेगा। इतना ही नहीं जो अब तक नहीं हुआ उसकी भी भविष्यवाणी की है, साल 2022 में पृथ्वी में एलियन अटैक कर सकते हैं ऐसा भी बाबा वेंगा ने कहा है। भारत में भुखमरी के हालत पैदा होंगे, जिसकी वजह टिड्डियों का हमला होगा,

और क्या क्या कहा है

1. रिसर्चर्स साइबेरिया में एक महाघातक वायरस की खोज करेंगे, जो बर्फ से दबा हुआ है, ग्लोबल वार्मिंग से जब बर्फ पिघल जाएगी तब वायरस पूरी दुनिया में फैलेगा और तबाही मचाएगा।

2. 2022 में भयानक प्राकृतिक आपदाएं आएगीं, दुनिया के कई देशों में सुनामी और भूकंप से तबाही मचेगी, ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में भयकंर बाढ़ आएगी तो कुछ देशों में सूखा पड़ेगा।

3. भारत में टिड्डियों का हमला होगा जिससे फसल तबाह होगी और देश में भुखमरी के हालत पैदा होंगे।

4. धरती में एलियन अटैक करेंगे वो खुद नहीं आएंगे लेकिन ओमूआमुआ नाम का एस्टरॉयड से धरती में हमला करेंगे।



Next Story